For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

खरखौदा फैक्टरी मालिक से 50 लाख की मांगी रंगदारी

10:36 AM Jun 18, 2024 IST
खरखौदा  फैक्टरी मालिक से 50 लाख की मांगी रंगदारी
Advertisement

सोनीपत, 17 जून (हप्र)
आईएमटी, खरखौदा में फैक्टरी मालिक से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। गांव रामपुर के युवक पर रंगदारी मांगने के आरोप लगे हैं। आरोप है कि युवक दो साथियों के साथ फैक्टरी के कार्यालय के गार्ड को धमकी देकर गया है। आरोपियों द्वारा रविवार की रात को कार्यालय का शीशा तोड़कर रुपयों की मांग की गई। फैक्टरी मालिक ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसीपी, खरखौदा जीत सिंह बेनीवाल व एसीपी क्राइम वीरेंद्र शर्मा ने मौके पर पहुंचकर जांच की है।
आईएमटी में नीलगिरी मशीनरी ग्लोबल नाम से फैक्टरी चल रही है। आईएमटी के मुख्य मार्ग पर फैक्टरी का कार्यालय बना हुआ है। आईएमटी में नीलगिरी एकमात्र फैक्टरी है जिसमें उत्पादन हो रहा है। कंपनी की तरफ से करीब पौने दो साल पहले यहां फैक्टरी को शुरू किया गया था। अन्य कंपनी निर्माणाधीन ही है। कंपनी मालिक दिल्ली के रोहिणी निवासी मुकेश गोयल का कहना है कि उनके गार्ड धर्मबीर ने कई दिन पहले भी उन्हें बताया था कि रामपुर गांव का रहने वाला अमरजीत अपने एक साथी के साथ आया था और उनके साथ गाली-गलौज कर धमकी देकर गया था कि अगर तेरे मालिक को यहां पर फैक्टरी चलानी है तो कह देना 50 लाख रुपये भिजवा देगा। उन्होंने इस बात को नजरअंदाज कर दिया।
रविवार की रात जब गार्ड धर्मबीर ड्यूटी पर था तो फिर से वह युवक अपने दो अन्य साथियों के साथ फैक्टरी के कार्यालय के बाहर पहुंचा और गार्ड से गाली-गलौज करने के साथ ही कार्यालय का सामने का शीशा तोड़ दिया। इतना ही नहीं फिर से 50 लाख रुपये देने की बात कही और ऐसा नहीं करने पर गोली मारने की धमकी दी। सुबह गार्ड ने उनके फैक्टरी में पहुंचने पर इस बारे में अवगत कराया। मामले की सूचना पाकर एसीपी खरखौदा जीत बेनीवाल व एसीपी क्राइम वीरेंद्र शर्मा आईएमटी स्थित कंपनी के कार्यालय पहुंचे। जहां पर उन्होंने कंपनी मालिक से बातचीत की। थाना प्रभारी अंकित कुमार व सैदपुर चौकी प्रभारी जलजीत को कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए।

सीसीटीवी में दिखाई दिये संदिग्ध

सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि युवक अपनी कार लेकर फैक्टरी कार्यालय के बाहर आकर गेट के बाहर से ही किसी से बात करता दिखाई दे रहा है। इस दौरान एक और युवक कार से उतरकर उसके पास आता दिखाई देता है वहीं कार्यालय के शीशे टूटने की वारदात भी सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रही है।

Advertisement

''फैक्टरी मालिक की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए कई टीमें लगाई गई हैं, जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।''
जीत बेनीवाल, एसीपी खरखौदा

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×