मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सोनीपत में विभिन्न सड़क हादसों में 5 की मौत

12:04 PM Oct 28, 2024 IST

सोनीपत, 27 अक्तूबर (हप्र)
कुंडली-गाजियाबाद-पलवल (केजीपी) पेरिफेरल-वे पर गांव जाखौली टोल प्लाजा के पास ट्रक का पंक्चर टायर बदल रहे चालक व क्लीनर को वाहन ने टक्कर मार दी।
हादसे में दोनों की मौत हो गई। कुंडली थाना पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है।
उत्तर प्रदेश के जिला संभल निवासी हबीबुररहमान ने बताया कि मोहम्मद सज्जाद के ट्रक पर उनके भाई काशिफ चालक और मोहम्मद इरफान क्लीनर थे। शनिवार को दोनों ट्रक में संभल के बहजोई से चावल भरकर मुरथल के लिए चले थे। जब वे रविवार तड़के करीब तीन बजे केजीपी पर जाखौली टोल प्लाजा के पास पहुंचे तो ट्रक का टायर पंक्चर हो गया।
इसके बाद वे ट्रक को साइड में खड़ा कर पंक्चर टायर बदलने लगे। तभी पीछे से आये किसी वाहन ने काशिफ व इरफान को टक्कर मार दी और भाग गया। राहगीरों ने दोनों को गंभीर हालत में नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।
सूचना के बाद कुंडली थाना पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
ब्रेक ठीक कर रहे चालक को ट्रक ने मारी टक्कर, मौत
जीटी रोड पर गांव बड़ी के पास ट्रक के ब्रेक ठीक करने का प्रयास कर रहे यमुनानगर के गांव जयधर निवासी जगपाल को पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में उनकी मौत हो गई। एक अन्य घटना में बड़ी औद्योगिक क्षेत्र में एक ट्रैक्टर की टक्कर से सुरक्षा कर्मी गन्नौर निवासी कृष्ण की मौत हो गई। मृतक के बेटे ने मामले की शिकायत बड़ी थाना पुलिस को दी है। कृष्ण बड़ी औद्योगिक क्षेत्र स्थित फैक्टरी में बतौर सुरक्षा कर्मी कार्यरत थे। उधर, गांव राजपुर में सड़क किनारे चल रहे व्यक्ति को तेज रफ्तार टेंपो ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर बड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया।

Advertisement

Advertisement