For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हिसार में कार पलटने से 5 की मौत

10:21 AM May 27, 2024 IST
हिसार में कार पलटने से 5 की मौत
Advertisement

हिसार, 26 मई (हप्र)
हिसार-दिल्ली रोड पर सेक्टर 27-28 के पास रविवार दोपहर को एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे एक ही परिवार के पांच व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि तीन घायल हो गये। हादसे में मरने वालों में तीन व्यक्ति पंजाब के बठिंडा जिले के मोड मंडी के रहने वाले हैं। सभी लोग सिरसा से होकर हांसी रिश्ते के लिये लड़का देखने आ रहे थे। मरने वालों में मोड़ मंडी निवासी गग्गड़ सिंह, रंजीत, मधु सिरसा निवासी सतपाल और कालांवाली निवासी रवि सिंह शामिल हैं। गग्गड़ सिंह और रंजीत सिंह दोनों सगे भाई हैं जबकि मधु गग्गड़ सिंह की पत्नी है तथा सतपाल मधु का भाई है। प्राथमिक जांच के आधार पर पुलिस ने बताया कि जैसे ही कार सेक्टर 27-28 मोड़ के पास पहुंची तो सामने से तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक से बचने के लिए कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे नहर की तरफ खाई में पलट गई। ट्रक चालक का अभी तक पता नहीं चल पाया है कि जिसके कारण यह हादसा हुआ।
मामले के अनुसार रंजीत और गग्गड़ सिंह बठिंडा से सिरसा होकर अपनी कार से हांसी की तरफ आ रहे थे। सुबह बठिंडा से चलने के बाद इन्होंने कालांवाली से सबसे पहले गग्गड़ सिंह के साले सतपाल के रिश्तेदार को कार में बिठाया और सिरसा से होकर हांसी की तरफ आ रहे थे। इनको आज ही वापस पंजाब जाना था।
बताया जा रहा है गग्गड़ सिंह और रंजीत परिवार में बेटी के लिए लड़का देखने हांसी आ रहे थे। मगर हांसी पहुंचने से पहले ही उनकी कार हादसे का शिकार हो गई। पंजाब में रिश्तेदारों व परिजनों को सूचना दे दी गई है। इसके अलावा हांसी से भी लोग अस्पताल में जमा होने शुरू हो गए हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×