For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

आपराधिक मामलों में संलिप्त 47 आरोपी धरे

06:47 AM Aug 26, 2024 IST
आपराधिक मामलों में संलिप्त 47 आरोपी धरे

अम्बाला शहर, 25 अगस्त (हप्र)
अपराध नियंत्रण हेतु चलाए गए ऑपरेशन आक्रमण के तहत जिला पुलिस ने एसपी सुरेंद्र सिंह भोरिया के मार्गदर्शन में विभिन्न आपराधिक मामलों में संलिप्त रहे 47 आरोपियों को काबू किया है।
एसपी ने बताया कि ऑपरेशन आक्रमण के तहत चले विशेष अभियान में सभी अपराध जांच शाखा एवं थाना व चौकी स्तर पर कुल 65 टीमों का गठन किया गया जिसमें 282 पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने अलग-अलग मामलों में उपलब्धि हासिल की है। इस दौरान आबकारी अधिनियम के तहत 8 मामले दर्ज करते हुए 7 आरोपियों को काबू कर उनसे 115 बोतल अवैध शराब बरामद की गई। जुआ अधिनियम के तहत दर्ज 24 मामलों में 25 आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनसे जुआ एवं सट्टा में लगाई 38330 रुपये की राशि बरामद की गई।
इस दौरान जिला पुलिस ने 11 उद्घोषित अपराधी तथा बेल जंपर को भी दबोचने में सफलता प्राप्त की। उन्होंने बताया कि ऑपरेशन आक्रमण के तहत कार्रवाई में चोरी के मामले में एक आरोपी को व एनडीपीएस के मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल मिली।
ऑपरेशन आक्रमण के दौरान जिला पुलिस ने मोटर वाहन अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए गलत दिशा में चल रहे 99 वाहनों के चालान भी किए। पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र सिंह भोरिया ने लोगों से अपील की कि किसी भी प्रकार का नशा बेचने वालों की सूचना हेल्पलाइन नंबर 9729990117 पर दें। जानकारी देने वाले व्यक्ति का नाम-पता गुप्त रखा जायेगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement