मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

आदमपुर भाजपा प्रत्याशी भव्य की टीम से 45 लाख रुपये बरामद

10:17 AM Sep 29, 2024 IST

हिसार, 28 सितंबर (हप्र)
शनिवार की रात को जिला प्रशासन की टीम ने आदमपुर से भाजपा प्रत्याशी भव्य बिश्नोई की टीम से 45 लाख रुपये बरामद किए। मामले की जांच की जा रही है। हालांकि भव्य बिश्नोई के पिता पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई का कहना है कि पकड़ी गई राशि उनके आदमपुर के पेट्रोल पंप से संबंधित है और इस बारे में सबूत दिए जा रहे हैं।
सूत्रों ने बताया कि साउथ बाईपास पर चेकिंग के दौरान जिला प्रशासन की एक टीम ने एक वाहन से 45 लाख रुपये बरामद किए। बताया जा रहा है कि वह वाहन आदमपुर से भाजपा प्रत्याशी भव्य बिश्नोई की टीम का था। जब जांच के दौरान नकदी बरामद हुई तो टीम ने नकदी के स्रोतों के बारे में पूछताछ की। टीम ने बताया कि यह राशि आदमपुर में स्थित कुलदीप बिश्नोई के पेट्रोल पंप की है। टीम को लगा कि इतनी राशि एक दिन में किसी पेट्रोल पंर कैसे एकत्रित हो सकती है, इसलिए एहतियात के लिए राशि को कब्जे में ले लिया और मौके पर आयकर विभाग की टीम को भी बुला लिया।
मामले के बारे में जब पुलिस अधीक्षक के प्रवक्ता से बात की तो उन्होंने बताया कि इस बारे में उनको जानकारी नहीं है। वहीं जिला निर्वाचन अधिकारी प्रदीप दहिया से भी संपर्क किया गया लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई। मामले के बारे में कुलदीप बिश्नोई के प्रवक्ता से बात की तो उन्होंने कहा कि जो राशि पकड़ी गई है, वह कुलदीप बिश्नोई के आदमपुर स्थित पेट्रोल पंप की पेमेंट है।

Advertisement

Advertisement