मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कैथल में चलाया रहा 40 प्रतिशत कमीशन का धंधा : रणदीप सुरजेवाला

06:53 AM Jul 10, 2024 IST
कैथल में कांग्रेस ज्वाइन करते सतीश हजवाना व अन्य भाजपाई। -हप्र
Advertisement

कैथल, 9 जुलाई (हप्र)
आज हरियाणा का किसान, मजदूर, व्यापारी व गरीब का भाजपा सरकार में दम घुट रहा है और वे उत्पीड़ित हैं। भाजपा सरकार मंडियों को 2 उद्योगपतियों को बेचकर आढ़ती, व्यापारी, किसान व मजदूर साथियों पर कुठाराघात करना चाहती है। आज कैथल में चार चार मंथली सरकारी दफ्तरों से भाजपा के नेताओं के पास जाती है।
10 साल से भाजपा सरकार ने कैथल को विकास के मामले में हजारों साल पीछे धकेल दिया है। सतीश हजवाना को द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह में पहुंचकर रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भाजपा सरकार को आड़े हाथों लिया। पूंडरी से अग्रवाल युवा सभा के चेयरमैन व अनाज मंडी के पूर्व प्रधान सतीश हजवाना ने भाजपा को छोड़कर रणदीप सिंह सुरजेवाला के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की। रणदीप सुरजेवाला ने सतीश हजवाना को कांग्रेस पार्टी का पटका पहनाकर उन्हें पार्टी ज्वाइन करवाई।
अग्रवाल युवा सभा, पूंडरी के चेयरमैन व पूर्व प्रधान, अनाज मंडी पूंडरी और छोटे भाई सतीश हजवाना ने सैकड़ों साथियों सहित भाजपा को छोडक़र कांग्रेस ज्वाइन की। सुरजेवाला ने कहा कि किसान, मजदूर, व्यापारी, गरीब के हकों व इलाके की मजबूती के लिए सतीश हजवाना के साथ मिलकर भाजपा सरकार की तानाशाही नीतियों के खिलाफ लड़ेंगे व जनता की लड़ाई को जीतेंगे। सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा सरकार के 10 साल के शासन में कैथल में नगर परिषद सहित अन्य विभागों में 40 प्रतिशत कमीशन का खेल चल रहा है। विधायक अपने घर के सामने की सड़क ही नहीं बना पा रहे बल्कि नाजायज तौर से अवैध कॉलोनियों का धंधा चला रहे हैं। जिले के सरकारी अस्पतालों में डॉक्टरों के 106 पद खाली पड़े हैं। कलायत उपमंडल व 11 पीएचसी में एक भी डॉक्टर नहीं हैं। कैथल सिविल हॉस्पिटल में महिला रोग विशेषज्ञ डॉक्टर ही नहीं है। इस अवसर पर सुदीप सुरजेवाला, सतबीर भाणा, अश्वनी शोरेवाला, रामनिवास मित्तल, नरेन्द्र शर्मा पिलनी, दर्शन खनौदा, प्रवीन करोड़ा, सुरेश गोयल, भूषण सिंगला, राजेश गर्ग, सतपाल डीग, जयप्रकाश मुंदड़ी, ध्यान सिंह मुंदड़ी, सन्नी गर्ग, कपिल गर्ग, राकेश करोड़ा, अमन गर्ग, सराब सिंह धौंस, रामकुमार धौंस, प्रदीप मंगल, राजेश बरसाना, सुभाष गोयल, विरेन्द्र गोयल, रणधीर गुर्जर ढांड, भूपेंद्र राणा, बिट्टू सरदार, रामकुमार प्रजापत, प्रिंस परुथी, राजू ढुल, धर्मवीर कैमिस्ट, विनोद चहल भैणीमाजरा, मुकेश नंबरदार सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement