मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की 4 टीमें गठित

08:46 AM Jun 11, 2024 IST

जींद (जुलाना),10 जून (हप्र)
जुलाना क्षेत्र के जैजैवंती गांव में हुई शराब ठेके के सेल्समैन की हत्या के आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने 4 टीमें गठित की हैं। चारों टीमें आरोपियों की तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार जैजैवंती गांव निवासी 35 वर्षीय आनंद गांव में ही ठेके पर सेल्समैन का काम करता था। रविवार रात जब वह ठेके के पास चारपाई पर सो रहा था तो जैजैवंती गांव निवासी विजय और दीपाशु उर्फ काली बाइक पर आए और शराब की मांग की। आरोप है कि शराब नहीं देने पर आनंद के साथ दोनों ने मारपीट शुरू कर दी। दोनों आरोपी सेल्समैन को उठाकर गांव में ले गये और चौक पर अधमरी हालत में छोड़कर फरार हो गए। सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे। परिजन आनंद को घायल अवस्था में जुलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लेकर आए, जहां आनंद ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जुलाना पुलिस ने मृतक के भाई अशोक की शिकायत के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया।
सोमवार को जुलाना थाना प्रभारी नवीन मोर ने मीडिया को दी जानकारी में बताया कि जैजैवंती गांव में ठेके के सेल्समैन की हत्या करने के दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने चार टीमों का गठन किया है। इसमें जींद सीआईए, जुलाना सीआईए और दो टीमें जुलाना थाना पुलिस की लगी हुई हैं। थाना प्रभारी ने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement

Advertisement