मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पिकअप चालक पर फायरिंग के 4 आरोपी काबू

10:10 AM Oct 16, 2024 IST

रेवाड़ी, 15 अक्तूबर (हप्र)
सीआईए कोसली व थाना शहर रेवाड़ी पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए पिकअप चालक के साथ मारपीट व फायरिंग करने के मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान रेवाड़ी के गांव गोकलगढ़ निवासी तरूण उर्फ तन्नू, हिमांशु उर्फ मैडी, राहुल व दीपक के रूप में हुई।
जांचकर्ता ने बताया कि रेवाड़ी के मौहल्ला रामसिंहपुरा के लक्ष्मण ने पुलिस को शिकायत दी थी कि दशहरे के दिन वह जब पिकअप लेकर करीरा से अपने मौहल्ले में जा रहा था तो मौहल्ले में रावण दहन कार्यक्रम चल रहा था।
इस दौरान रास्ते में खड़ी बाइक को जब उसने हटाने का प्रयास किया तो 3-4 लोगों ने उसके साथ मारपीट की और फायरिंग कर दी, हालांकि वह बाल-बाल बच गया, लेकिन आरोपी मौके से फरार हो गए थे।
शहर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। बीती शाम उक्त मामले में कार्रवाई करते हुए सीआईए कोसली व शहर थाना पुलिस ने उक्त चार आरोपियों को काबू कर लिया।
आरोपियों काे अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, जबकि आरोपी हिमांशु को वारदात में प्रयोग किये गए हथियार की बरामदगी के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

Advertisement

Advertisement