मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भिवानी के सांसद के पास अश्लील वीडियो कॉल करने के 4 आरोपी गिरफ्तार

11:00 AM Oct 27, 2024 IST

भिवानी, 26 अक्तूबर (हप्र)
महेंद्रगढ़ के सांसद धर्मबीर के साथ हुए अश्लील वीडियो कॉल के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सांसद ने 28 सितंबर 2023 को थाना साइबर क्राइम भिवानी में शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस ने 8 घंटे के भीतर गांव झरोकरी, थाना बिछोर, जिला नूंह से दो आरोपियों तालीम और आमिर को पकड़ा। जांच में आठ मोबाइल फोन बरामद हुए, और तीसरा आरोपी फैज मुहम्मद भी पकड़ा गया, जिसके पास 5 मोबाइल फोन मिले। चौथा आरोपी सलीम भी गिरफ्तार किया गया। गहन पूछताछ में पता चला कि आरोपियों ने 17 विभिन्न राज्यों में 252 लोगों को वीडियो कॉल करके, उनकी वीडियो को एडिट कर सोशल मीडिया पर अपलोड न करने और डिलीट करने के नाम पर रुपये की मांग की थी। आरोपी फैज मोहम्मद वीडियो कॉल के दौरान न्यूड वीडियो दिखाकर पीड़ितों को डराते थे और पैसे मांगते थे।
ट्रक ड्राइवर आमीर अन्य आरोपियों को पश्चिम बंगाल और असम से फर्जी सिम लाकर देता था। 25 अक्तूबर को आरोपी सलीम को न्यायालय में पेश किया गया, जहां उसे जिला कारागार भेजने का आदेश दिया गया। पुलिस अधीक्षक नरेंद्र बिजराणिया ने नागरिकों, विशेषकर महिलाओं से अनुरोध किया है कि वे किसी भी अनजान नंबर से आने वाली वीडियो कॉल स्वीकार न करें।

Advertisement

Advertisement