For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘देश को तिरंगे के नीचे फिर से एकजुट करना है मकसद’

11:38 AM Aug 15, 2022 IST
‘देश को तिरंगे के नीचे फिर से एकजुट करना है मकसद’
Advertisement

गुरुग्राम, 14 अगस्त (निस)

आजादी के 75 साल गौरव यात्रा का मकसद तिरंगे के नीचे पूरे देश को एकजुट करना है। कांग्रेस ने हमेशा ही देश की एकता और अखंडता के लिए सर्वोच्च बलिदान देने को प्राथमिकता दी है। कांग्रेस ने कभी भी लोगों को भड़का कर, लड़ा कर वोट लेकर सत्ता चलाने का काम नहीं किया।

Advertisement

यह बात रविवार को कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरेंद्र सिंह बिल्लू ने कही। वीरेंद्र सिंह बिल्लू की अध्यक्षता और अगुवाई में यह गौरव यात्रा बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के गांव कादीपुर चौक से सुबह शुरू हुई । कांग्रेस के कार्यकर्ता हाथ में तिरंगा लहराते सेक्टर 10, कृष्ण नगर रवि नगर, देवीलाल कॉलोनी ,सेक्टर 9, बसई चौक, बसई गांव पहुंचे।

यात्रा के बीच हौसला बढ़ाने पहुंचे कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं में पूरा जोश भर दिया। वीरेंद्र सिंह बिल्लू ने कहा कि आज शासन का रुख लोगों को बांट कर सत्ता से चिपका रहने का है।

Advertisement

इस अवसर पर पार्टी के नेता नरेश पूर्व सरपंच, सुनील यादव पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष, व्यापार सेल के प्रधान पंकज डावर, सतवीर चेयरमैन, नरेश वशिष्ठ, विजयपाल यादव कादीपुर, धर्मवीर कटारिया पूर्व सरपंच, रमेश कटारिया पूर्व सरपंच, वीर सिंह पूर्व प्रधान, राजबीर, चांद, विक्की यादव कादीपुर,राजवीर, हनुमान, जीतू पहलवान आदि मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×