For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

‘बच्चे को एमबीए की पढ़ाई करवाएगा इन्नरव्हील क्लब’

01:23 PM Aug 06, 2022 IST
‘बच्चे को एमबीए की पढ़ाई करवाएगा इन्नरव्हील क्लब’
Advertisement

कैथल, 5 अगस्त (हप्र)

Advertisement

इन्नरव्हील क्लब कैथल द्वारा क्लब की चेयरमैन विजिट के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया। डा. राजरानी गर्ग ने बताया कि क्लब द्वारा आज आयोजित किए गए कार्यक्रम में क्लब की डिस्ट्रिक चेयरमैन अपेक्षा गर्ग ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। चेयरमैन विजिट के दौरान डिस्ट्रिक चेयरमैन अपेक्षा को गर्ग ने क्लब द्वारा किए जा रहे समाज हित के कार्यों की जानकारी ली।

कार्यक्रम के दौरान गर्ग आई एंड मैटरनिटी होम में नि:शुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में नेत्र रोग विशेषज्ञ डा. दीपक गर्ग ने आर्य समाज स्कूल के 35बच्चों की आंखों का चैकअप किया। कार्यक्रम की इसी कड़ी में बाल उपवन आश्रम व वृद्ध आश्रम में रह रहे बच्चों व बुजुर्गों को अंडरगारमैंटस व तौलिए बांटे गए। इसी दौरान इन्नरव्हील क्लब ने बाल उपवन के एक बच्चे को एमबीए की पढ़ाई करवाने का भरोसा दिलवाय। इसके उपरांत ग्रेस होटल में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसका शुभारंभ मुख्यातिथि ने किया।

Advertisement

इस अवसर पर क्लब की गतिविधियों में अपना उत्कृष्ट सहयोग देने वाले महानुभावों को मुख्यातिथि ने सम्मानित किया। इस अवसर पर क्लब की प्रधान आंचल चौधरी, डा. राजरानी गर्ग, सचिव शिप्रा व कोषाध्यक्ष ऋचा गुप्ता, किरण लत्ता सेठ, रिधि गुप्ता, शालिनी चौधरी, रूबी मिगलानी, सीमा मलिक आदि उपस्थित थीं।

Advertisement
Tags :
Advertisement