For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

थाने से 200 मीटर की दूरी पर 30 फायर, 5 करोड़ की मांगी फिरौती

08:35 AM Jun 25, 2024 IST
थाने से 200 मीटर की दूरी पर 30 फायर  5 करोड़ की मांगी फिरौती
हिसार स्थित एक शोरूम के बाहर फायरिंग करते बाइक सवार युवक। -हप्र
Advertisement

हिसार, 24 जून (हप्र)
नयी ऑटो मार्केट में इनेलो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामभगत गुप्ता के महिंद्रा शोरूम में सोमवार दोपहर तीन नकाबपोश बदमाशों ने काउंटर पर पांच करोड़ रुपये की पर्ची फेंककर 30 राउंड फायर किए। इस शोरूम से शहर थाना करीब 200 मीटर दूर है।
फायरिंग से शोरूम के सामने के शीशे टूट गए, और एक गाड़ी के आगे के शीशे में भी गोली लगी है। दो युवकों के हाथों में हथियार थे और घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। दहशत के चलते लोग दुकानों में छिप गए। घटना के बाद बदमाश बाइक से ही बरवाला चुंगी की तरफ फरार हो गए। फायरिंग के बीच लोगों ने गाडिय़ों के पीछे छिपकर अपनी जान बचाई।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि घटना के बाद उच्चाधिकारियों ने मौके पर जाकर मुआयना किया। पुलिस फिरौती की पर्ची की जांच कर रही हैं और इनमें जो नाम लिखे हैं, उसकी भी सत्यता का पता लगा रही है। इसके बाद पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली ताकि फिरौती मांगने वालों की पहचान की जा सके। घटना की सूचना मिलते ही हरियाणा व्यापार मंडल के प्रधान बजरंग गर्ग मौके पर पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी ली। बजरंग गर्ग ने पुलिस के उच्च अधिकारियों से फोन पर बात की और जल्द बदमाशों को पकड़ने की मांग की। गर्ग ने कहा कि हरियाणा में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई। आए दिन व्यापारियों से लूट और फिरौती मांगी जा रही है और दिनदहाड़े गोलियां बरसाई जा रही हैं।

यह है पत्र में

जय श्री राम, जय गऊ माता। या तो 5 करोड़ रुपए तैयार कर लिए, नहीं तो शोरूम में बैठने वाला नहीं पावेगा। काला खैरामपुरिया, लालू खारिया, सन्नी खरड़ीया, साजिद खान, सुरेश ढढूंरिया, भाउ गैंग, नीरज बवाना गैंग, नीरज फरीदपुरिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×