For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नाबालिग सहित 3 और गिरफ्तार

10:43 AM Jun 27, 2024 IST
नाबालिग सहित 3 और गिरफ्तार
Advertisement
कालांवाली, 26 जून (निस)
नहर पर सैर कर लौटते समय गांव गदराना के देवेंद्र के मर्डर मामले में कालांवाली पुलिस ने एक नाबालिग सहित तीन और आरोपियों को काबू किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान मनजीत सिंह निवासी गांव कालांवाली और मलकीत सिंह निवासी गांव दादू के रूप में हुई है। आरोपियों से पुलिस ने घटना में इस्तेमाल एक तलवार व लोहे की राॅड बरामद की है। कालांवाली पुलिस ने दो आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया। जबकि 15 वर्षीय नाबालिग आरोपी को पुलिस ने अदालत ने अम्बाला भेज दिया है। मामले के अनुसार, 10 जून को देवेंद्र सिंह निवासी गांव गदराना अपने गांव में ही नहर पर सैर करके अपने घर लौट रहा था। तब तेजधार हथियारों से लैस बदमाशों ने घेरकर गोली मारकर व तेजधार हथियारों से उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने 14 नामजद और 7 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।

रिमांड के दौरान तीन अवैध पिस्तौल बरामद

कालांवाली थाना प्रभारी चांद सिंह ने बताया कि 22 जून को कालांवाली पुलिस मुख्य आरोपी सहित 8 आरोपियों को दो अवैध हथियारों के साथ काबू कर चुकी है। पकड़े गए 5 आरोपियों लखविन्द्र सिंह निवासी गांव दादू, गांव गदराना के हरप्रीत, गुरदीप सिंह, कुलजीत, हरजिन्द्र सिंह निवासी खोखर को डबवाली कोर्ट में पेश कर 4 दिन के रिमांड पर लिया है। 3 किशोर आरोपियों को किशोर न्यायालय में पेश कर मधुबन भेज दिया था।
देवेंद्र सिंह मर्डर केस में 11 आरोपियों को पुलिस ने काबू कर लिया है। इसमें 4 नाबालिग है। पकड़े गए आरोपियों में से ज्यादातर का देवेंद्र सिंह के साथ झगड़ा हुआ था। बदला लेने के लिए ही उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया। बाकी पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है।
-चांद सिंह, थाना प्रभारी 
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×