मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बेटे को विदेश भेजने के नाम पर ग्रामीण से 3 लाख ऐंठे

08:09 AM Oct 22, 2024 IST

जगाधरी, 21 अक्तूबर (हप्र)
युवक को कनाडा भेजने के नाम पर गांव मांड खेड़ी निवासी ग्रामीण से तीन लाख रुपये ठगने के आरोप में पुलिस ने पंजाब के मोहाली की रूद्राक्ष ग्रुप ओवरसिज सोल्युशन फर्म के मालिक, कर्मचारी समेत 5 लाेगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपी फर्म मालिक राजकुमार, कर्मचारी हिमांशी शर्मा, शेर सिंह, दीपक और हेमंत कुलनाल शामिल हैं। जब वीजा नहीं लगा तो आरोपियों ने उन्हें चेक दिए, वे बाउंस हो गए। सदर जगाधरी थाना पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज किया है।
गांव मांड खेड़ी निवासी सतीश कुमार का बेटा राहुल विदेश जाना चाहता था। इसके लिए उसने मोहाली स्थित रूद्राक्ष ग्रुप ओवरसीज सोल्यूशन फर्म मोहाली में संपर्क किया। वहां कर्मचारी हिमांशी शर्मा ने कनाडा भेजने के लिए 5 लाख रुपये मांगे। सतीश कुमार बेटे राहुल के साथ मोहाली स्थित कार्यालय में गए। जहां पर हिमांशी, शेर सिंह सहित अन्य कर्मचारी मिले। उन्होंने रजिस्ट्रेशन के लिए पांच हजार रुपये लिए। फि र दोबारा बुलाकर कनाडा का वीजा लगवाने के लिए दस्तावेज मांगे। आरोपियों ने अलग-अलग समय पर कुल तीन लाख रुपये ले लिए।
सतीश के अनुसार जब बेटे का वीजा नहीं लगा तो उनसे बात की। माेहाली कार्यालय में दीपक व लीगल एडवाइजर हेमंत ने कहा कि कुछ समय लग रहा है। फाइल चल रही है और जल्द ही वीजा लग जाएगा। कई माह बीतने के बाद भी बेटे का वीजा नहीं लगा तो पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

Advertisement

Advertisement