For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

गोहाना में भीषण सड़क हादसे में 3 कांवडि़यों की मौत

10:40 AM Jul 15, 2023 IST
गोहाना में भीषण सड़क हादसे में 3 कांवडि़यों की मौत
सोनीपत के गांव चिड़ाना में शुक्रवार को सड़क दुर्घटना में क्षतिग्रस्त कांवड़ियों का वाहन।-हप्र
Advertisement

सोनीपत, 14 जुलाई (हप्र)
गोहाना के गांव चिड़ाना के पास शुक्रवार तड़क डाक कांवड़ियों की पिकअप सड़क हादसे का शिकार हो गई। जिससे पिकअप में सवार 3 कांवड़ियों की मौत हो गई और 8 घायल हो गये। कांवड़िये हरिद्वार से डाक कांवड़ लेकर महेंद्रगढ़ के गांव सुहेरती पिलानिया जा रहे थे। पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल, खानपुर में भर्ती कराया, जहां से तीन को गंभीर हालत के चलते पीजीआई, रोहतक रेफर कर दिया।
जानकारी के अनुसार, महेंद्रगढ़ के गांव सुहेरती पिलानिया से कुछ युवक डाक कांवड़ लाने हरिद्वार गये थे। हरिद्वार से गंगाजल लेकर वे वापस अपने गांव के लिए आ रहे थे। शुक्रवार तड़के 4 बजे गांव चिडाना के पास पहुंचे तो अचानक उनकी गाड़ी आगे चल रहे किसी वाहन में टकरा गई। हादसे में जेनरेटर गिरने व टक्कर लगने से 3 कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 8 अन्य घायल हुए है। मृतकों की पहचान सज्जन (33) पुत्र भलेराम, प्रवीण (37) पुत्र महेंद्र, कपिल (27) पुत्र रामकिशन के रूप में हुई। वहीं घायलों में दिनेश (27), सुरेंद्र (25) तथा विकास (26) को गंभीर हालत के चलते पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। रविंद्र, विकास, उधम पुत्र भीम सिंह, नितेश पुत्र संदीप तथा अमित पुत्र जयसिंह को खानपुर कलां मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दाखिल कराया गया है। सूचना के बाद सदर थाना गोहाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में ले लिया। बताया जा रहा है कि पिकअप गाड़ी को पीछे से किसी वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे वह आगे चल रहे वाहन में टकरा गई। हालांकि पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिये हैं।

Advertisement

रामबिलास शर्मा ने घायलों का जाना हालचाल

घायल कांवड़िये से बात करते पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा। -हप्र
घायल कांवड़िये से बात करते पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा। -हप्र

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो.रामबिलास शर्मा ने तीनों कांवड़ियों के निधन पर दु:ख व्यक्त किया और मेडिकल कॉलेज खानपुर पहुंचकर घायलों से मुलाकात उनका भी हालचाल जाना। उन्होंने गृह मंत्री अनिल विज से फोन पर बात कर हादसे की उच्च स्तरीय जांच करवाने व दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की। गृह मंत्री अनिल विज ने आश्वस्त किया कि डीजीपी से तुरंत बात कर कार्रवाई कराते हैं।

Advertisement

"चिड़ाना के पास डाक कांवड़ियों की पिकअप के साथ सडक़ हादसा हो गया है। जिसमें 3 कावडियों की मौत हो गई है जबकि 8 घायल है। पिकअप को टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।"
-वजीर सिंह, थाना प्रभारी, सदर थाना, गोहाना

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×