मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

नाबालिग समेत 3 गिरफ्तार डेढ़ लाख में किया था सौदा

08:34 AM Oct 20, 2024 IST

कैथल, 19 अक्तूबर (हप्र)
पति से विवाद के बाद अलग रह रही हिसार निवासी महिला को गोली मारने के मामले में शनिवार को स्पेशल डिटेक्टिव यूनिट ने 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक नाबालिग भी शामिल है। आरोपी वीरेंद्र व कृष्ण को अदालत ने चार दिन के रिमांड पर भेजा है। नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया है। तीनों ने महिला की हत्या के लिए डेढ़ लाख रुपए में सौदा किया था। एसआई मुकेश कुमार की टीम ने हिसार निवासी वीरेंद्र उर्फ राहुल, कृष्ण उर्फ जोनी व 16 वर्षीय नाबालिग को गिरफ्तार किया है। हिसार के गांव मखंड निवासी सरोज मलिक कैथल में किराए के मकान पर रह रही थी। उसके पास बेटी व दो बेटे है। पति के साथ विवाद के कारण वह 12 साल से बेटी के साथ रहती है। पति के साथ जमीन का विवाद है तथा उसका पति जमीन को बेचना चाहता है। जिस पर उसने कोर्ट से स्टे ले रखा है। 10 अक्टूबर को महिला पर बाइक सवार तीन युवकों ने फायर किए। जिसमें बच गई थी।
इस मामले में रोहित को गिरफ्तार कर उसका रिमांड हासिल किया गया था। उसने बताया था कि उसका सरोज की बेटी के साथ प्रेम प्रसंग था। अब उनके बीच आपसी मतभेद चल रहे थे जिसका स्रोत को पता चल गया। इसी बात को लेकर कहांसुनी हो गई। सरोज उसे जान से मारने की धमकी देती थी। इसलिए उसने डेढ़ लाख रुपए में सरोज की हत्या के लिए तीन युवकों के साथ सौदा किया था। पुलिस टीम ने तीनों युवकों को भी काबू कर लिया गया। शनिवार को सभी आरोपी कोर्ट में पेश किए गए, जहां से आरोपी रोहित को न्यायिक हिरासत भेज दिया। नाबालिग को बाल सुधार गृह भेजा तथा वीरेंद्र व कृष्ण को 4 दिन के रिमांड पर भेजा।

Advertisement

Advertisement