For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पंचकूला में 6 वारदातों में शामिल 3 आरोपी गिरफ्तार

07:09 AM Apr 10, 2024 IST
पंचकूला में 6 वारदातों में शामिल 3 आरोपी गिरफ्तार
पंचकूला में मंगलवार को पुलिस टीम के साथ स्नैचिंग की वारदातों में शामिल आरोपी। -हप्र
Advertisement

पंचकूला, 9 अप्रैल (हप्र)
पंचकूला पुलिस ने जिला में स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले गैंग का खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किये गये आरोपियों की पहचान आशीष ढकौली, शुभम कुमार सेक्टर 25 और अमित कुमार वासी सेक्टर 25 के रूप में हुई।
एसीपी क्राइम अरविंद कम्बोज ने बताया कि शहर में अलग-अलग स्थानों पर स्नैचिंग वारदातें घटित हुई थीं। वारदातों की जांच क्राइम ब्रांच सेक्टर-19 पंचकूला द्वारा की गई। क्राइम ब्रांच सेक्टर-19 इंसपेक्टर योगविन्द्र के नेतृत्व में स्नैचिंग वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपियों की सीसीटीवी इत्यादि के सहयोग से फोटो वीडियो प्राप्त करके कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों कों अदालत में पेश करके 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपियों ने 6 वारदातों को खुलासा किया। आरोपियों से रिमांड के दौरान वारदातों में स्नैच की हुई सोने की चेनों को बरामद किया जायेगा और उनके बारे पूछताछ की जायेगी और आगे मामलो में सलिप्त आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा । इसके अलावा अन्य स्नैच मामलों बारे भी पूछताछ की जायेगी।

यहां हुईं वारदातें

एसीपी क्राइम अरविंद कम्बोज ने अपने कार्यालय में स्नैचिंग गैंग का खुलासा करते हुए बताया कि गत वर्ष 24 नवंबर की शाम को करीब 7 बजे मार्किट से पीड़िता नीता वासी सेक्टर 15 पंचकूला के गले से सोने की चैन को 2 मोटरसाईकिल सवार व्यक्ति छीनकर भाग गये थे । इसी प्रकार 7 नवंबर को सेक्टर 21 पंचकूला से पीड़िता महिला मुलरेजा शाम के समय जब घर की तरफ आ रही थी तो पीछे से दो अन्जान व्यक्तियों ने पीड़िता के गले से करीब 20 ग्राम की सोने की चेन छीन ली। इसके अलावा गत 19 नवंबर को पीड़िता प्रोमिला वैध वासी सेक्टर 11 पंचकूला शाम के समय पार्क से वापस घर की तरफ आ रही थी तभी पीछे से 2 लड़के मोटरसाइकिल पर सवार होकर आये और सोने की चेन छीनकर भाग गये। इसके अलावा गत 6 दिसंबर की शाम के समय शीला मलिक वासी सेक्टर 25 महिला की गले से सोनें की चैन स्नैच की वारदात को अन्जाम दिया था । एसीपी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि गत वर्ष ही दो अप्रैल को अनुपमा सेठ वासी सेक्टर 20 सैर के लिए घर जा रही थी तभी घर वापस जाते समय पीछे से दो व्यक्ति सोने की चेन स्नैच करके भाग गये। इसी प्रकार 12 जून को दोपहर के समय जब पायल असीजा वासी सेक्टर 20 स्कूटी पर घर की तरफ जा रही थी तभी रास्ते में पीछे से दो व्यक्तियों ने पायल असीजा के गले से सोने की चेन छीन ली।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×