For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

गुम 24 स्मार्ट फोन बरामद उनके मालिकों को सौंपे

08:26 AM Oct 15, 2024 IST
गुम 24 स्मार्ट फोन बरामद उनके मालिकों को सौंपे
Advertisement

रेवाड़ी, 14 अक्तूबर (हप्र)
साइबर सैल ने 60 दिन में लोगों के गुम 24 स्मार्ट फोन बरामद कर उनके असली मालिकों को सौंपे। बरामद किए गए ज्यादातर फोन नामी कंपनियों के हैं, जिनकी कीमत बाजार में करीब 10 हजार रुपए से लेकर 30 हजार रुपए तक की है। उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय डाॅ. रविन्द्र सिंह ने सोमवार को मोबाइल के मालिकों को अपने कार्यालय में बुलाकर उनके मोबाईल फोन सौंपे।
डाॅ. रविंद्र सिंह ने बताया कि वर्ष 2020 में पुलिस महानिदेशक के आदेशानुसार गुम हुए मोबाइल को ढूंढकर उनके मालिकों को लौटाने के लिए विशेष अभियान की शुरुआत की गई थी। रेवाड़ी पुलिस की साइबर सैल की टीम ने इस अभियान के तहत वर्ष 2022 से अब तक 240 स्मार्ट मोबाइल फोन को ढूंढकर उनके मालिकों के हवाले किए गए और इससे पहले भी वर्ष 2021 में 58 स्मार्ट मोबाइल फोन बरामद करके उनके मालिकों के हवाले किए गए थे।
वहीं अपने गुम हुए फोन को पाकर मोबाइल मालिक बेहद खुश नजर आए तथा रेवाड़ी पुलिस का धन्यवाद करते हुए कहा कि अपनी वस्तु से हर व्यक्ति को प्यार होता है।

Advertisement

चोरी की बाइक सहित युवक गिरफ्तार

रोहतक (निस) : अपराध जांच शाखा की टीम ने चोरी की मोटरसाइकिल सहित आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से तीन चोरीशुदा मोटरसाइकिल भी बरामद की है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया। सीआईए वन प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि गांव मोरखेडी निवासी मोहित ने सांपला थाना में शिकायत दर्ज करवाई कि वह किसी काम से अस्पताल में गया था और अज्ञात युवक वहां से उसकी मोटरसाइकिल चोरी कर ले गया। पुलिस ने इस मामले में कारवाई करते हुए मनीष उर्फ भोला निवासी गांव खरहर साध्याण जिला झज्जर को सांपला रोड से चोरीशुदा मोटरसाईकिल सहित गिरफ्तार किया। आरोपी का पुराना आपराधिक रिकार्ड रहा है और उसके खिलाफ मोटरसाईकिल चोरी के मामले झज्जर व दिल्ली मे भी दर्ज है। आरोपी ने दिल्ली व बहादुरगढ से दो मोटरसाइकिल चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement