For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘मनोहर लाल को जन्मदिन पर 21 हजार ब्राह्मण देंगे प्रचंड विजयश्री का आशीर्वाद’

09:48 AM Apr 29, 2024 IST
‘मनोहर लाल को जन्मदिन पर 21 हजार ब्राह्मण देंगे प्रचंड विजयश्री का आशीर्वाद’
करनाल में रविवार को राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा, शीशपाल राणा से कार्यक्रम को लेकर विचार विमर्श करते हुए। -हप्र
Advertisement

रमेश सरोए/ हप्र
करनाल 28 अप्रैल
प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं करनाल लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल के जन्मदिन पर 21 हजार ब्राह्मण उन्हें प्रचंड विजयश्री का आशीर्वाद देंगे।
यह भव्य आयोजन भगवान परशुराम जयंती महोत्सव के रूप में पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा व राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा की अगुवाई में 5 मई को करनाल की पुरानी सब्जी मंडी में होगा। भव्य आयोजन की तैयारियों को लेकर पंडित विनोद शर्मा व कार्तिकेय शर्मा लगातार प्रदेशभर में दौरा कर निमंत्रण दे रहे हैं। इस आयोजन को लेकर प्रदेशभर के ब्राह्मण समाज में भारी उत्साह है। करनाल के सेक्टर-12 निवासी शीशपाल राणा ने यह बातें कही। राणा ने बताया कि कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए पलवल से नगाड़ा टीम को आमंत्रित किया गया है। इसके अलावा हरिद्वार से करनाल पहुंचकर 51 ब्राह्मण मनोहर लाल की प्रचंड जीत का शंखनाद करेंगे। मनोहर लाल ने पिछले साढ़े 9 वर्षों में जिस तरह से ब्राह्मण समाज के लिए काम किया है। इसके लिए पूरे प्रदेश से ब्राह्मण समाज इस कार्यक्रम में पहुंचेगा और मनोहर लाल को देश की सबसे बड़ी जीत के लिए आशीर्वाद देगा। यह कार्यक्रम रविवार को होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि रविवार को ही अपने प्रकाश से भगवान सूर्यदेव भी मनोहर को जीत के लिए आशीष देंगे। उन्होंने कहा कि मनोहर लाल की नीतियों की पारदर्शिता का प्रकाश पूरे देश में फैलेगा। मनोहर लाल की नीतियों से ब्राह्मण समाज प्रभावित है। उनके शासन में प्रदेश में किए गए कार्यों और पारदर्शिता से किए गए विकास के लिए ब्राह्मण समाज का आशीर्वाद मनोहर लाल के साथ है। राणा ने कहा कि देश में मनोहर लाल को सबसे बड़ी जीत दिलाने के लिए ब्राह्मण इस कार्यक्रम में पहुंच रहे हैं।

51 ब्राह्मण करेंगे मनोहर की जीत के लिए शंखनाद

भगवान परशुराम जयंती महोत्सव के लिए प्रदेश के ब्राह्मण इस कार्यक्रम में पहुंचकर मनोहर लाल को बड़ी जीत दिलाने के लिए एकत्रित होकर आशीर्वाद देंगे। हरिद्वार से 51 विद्वान पंडित इस महोत्सव में पहुंचेंगे और मनोहर लाल को देश की सबसे बड़ी जीत दिलाने के लिए शंखनाद करेंगे। मनोहर लाल की जीत ऐतिहासिक जीत होगी।

Advertisement

प्रदेशभर में दिया जा रहा निमंत्रण

भगवान परशुराम जयंती महोत्सव के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा व राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा प्रदेशभर में पहुंचकर ब्राह्मण समाज को आमंत्रित कर रहे हैं और हर जगह ब्राह्मणों का पूरा साथ मिल रहा है। भगवान परशुराम जयंती महोत्सव में नगाड़ों की ध्वनि पूरे शहर में गूंजेगी। इस टीम को पलवल से आमंत्रित किया गया है। इसके साथ अन्य सांस्कृतिक प्रस्तुति देने वाले कलाकार कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×