For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कैब लूटने के 2 और आरोपी गिरफ्तार

10:00 AM Oct 16, 2024 IST
कैब लूटने के 2 और आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

फरीदाबाद, 15 अक्तूबर (हप्र)
अपराध शाखा बॉर्डर की टीम ने गाड़ी लूटने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी गौरव को 15 दिन पहले गिरफ्तार किया था और लूटी हुई गाड़ी बरामद की गई थी।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में दिलशाद तथा दीपांशु का नाम शामिल है। दोनों आरोपी फरीदाबाद के अगवानपुर के रहने वाले हैं। 29 सितंबर को पल्ला थाने में लूट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपियों ने कैब ड्राइवर के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियों ने 28-29 सितंबर की रात गुड़गांव जाने के बहाने से ओला कैब बुक की और कैब ड्राइवर को घुमाते रहे तथा रात करीब 2.30 बजे दुर्गा बिल्डर के पास सुनसान जगह देखकर कैब ड्राइवर के साथ मारपीट की और उसका पर्स छीन लिया जिसमें पैसे, डेबिट कार्ड व अन्य कागजात थे। इसके बाद आरोपी कैब ड्राइवर से गाड़ी छीनकर ले गए। पीड़ित की शिकायत के आधार पर थाने में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश की गई जिसमें क्राइम ब्रांच की टीम ने सफलता हासिल करते हुए आरोपी गौरव को नया पुल पल्ला से गाड़ी सहित गिरफ्तार कर लिया। क्राइम ब्रांच ने आरोपी दीपांशु और दिलशाद को अवैध हथियार के दो अन्य मुकदमों में 30 सितंबर को गिरफ्तार किया था जो नीमका जेल में बंद थे।
क्राइम ब्रांच ने दोनों को प्रोडक्शन पर लेकर कैब लूट मामले में एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया और उनके कब्जे से कैब ड्राइवर का पर्स, एटीएम व अन्य कागजात बरामद किए। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी दीपांशु के खिलाफ इससे पहले दो मुकदमे मारपीट व एक मुकदमा अवैध हथियार का दर्ज है। वहीं दिलशाद के खिलाफ अवैध हथियार का एक मुकदमा दर्ज है।

Advertisement

चोरी की बाइक सहित एक आरोपी काबू

बल्लभगढ़ (निस) :

अपराध शाखा ऊंचा गांव की टीम ने चोरी के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान आकाश उर्फ मोटे निवासी गांव मुझेड़ी के रूप में हुई है। टीम ने उसे चोरी की मोटरसाइकिल सहित तिगांव पुल बाईपास रोड से गिरफ्तार किया था। पूछताछ में सामने आया कि यह मोटरसाइकिल उसने कुछ दिन पहले सूरजकुंड थाना क्षेत्र से चोरी की थी जिसका मुकदमा सूरजकुंड थाने में दर्ज है। आरोपी के खिलाफ इससे पहले भी चोरी के चार तथा पीओ का एक मुकदमा दर्ज है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement