मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

2 बसों में लगी भीषण आग, जलकर हुईं खाक

08:24 AM Oct 22, 2024 IST
बल्लभगढ़ स्थित सेक्टर-दो में बीती रात खड़ी दो बसों में जली।-निस

बल्लभगढ़, 21 अक्तूबर (निस)
बल्लभगढ़ के सेक्टर 2 में देर रात दो बसों में आग लग गई। बस के अंदर ड्राइवर एसी चलाकर सो रहे थे। अचानक एक बस के एसी में शॉर्ट सर्किट हुआ और बस के निचले हिस्से में आग लगनी शुरू हो गई। जैसे ही बस के अंदर धुंआ पहुंचा, ड्राइवर बाहर निकल आए और देखा की बस के नीचे हिस्से में आग लगी हुई है। बस ड्राइवर द्वारा आग बुझाने की कोशिश की गई, लेकिन वह कामयाब नहीं हो सका। वहीं कंस्ट्रक्शन साइट पर सो रहे मजदूरों को आग लगने की जानकारी हुई, तो देखा कि दो बसों में आग लगी है। मजदूरों ने तुरंत सूचना फायर ब्रिगेड को दी। फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां मौके पर पहुंची, जब तक बस के आधे से ज्यादा हिस्सों में आग लग चुकी थी।

Advertisement

तीसरी बस को वहां से हटाकर बचाया

फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने करीब 1 घंटे में दोनों बसों में लगी आग पर काबू पाया। मौके पर मौजूद मजदूर ने बताया कि रात करीब यह घटना तीन से चार के बीच में हुई है। यहां पर तीन बस खड़ी थी, लेकिन दो बसों में आग लगीए क्योंकि तीसरी बस को जल्दी-जल्दी हटा लिया गया था, नहीं तो उस में भी आग लग जाती। मजदूरों ने बताया कि आग एक ही बस में लगती, तो दूसरी बस भी बच जाती। लेकिन उसकी बस की चाबी नहीं मिली। इस वजह से उसमे भी आग लग गई। मजदूरों ने बताया कि सिर्फ बस में रखा ड्राइवर का सामान जल चुका है।

Advertisement
Advertisement