मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

क्रिकेट मैच की आड़ में सट्टा लगवाने वाले 2 काबू

12:18 PM Aug 04, 2022 IST
Advertisement

अम्बाला शहर, 3 अगस्त (हप्र)

फर्जी आईडी पर सिम कार्ड लेकर आम जनता को ज्यादा रकम का लालच देकर क्रिकेट मैच पर सट्टा खिलाने वाने गिरोह का सीआईए-1 ने भंडाफाड़ किया है। मौके से 3 अटैचियों में रखे 102 मोबाइल, हजारों की नगदी आदि भी बरामद की गई है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने आपराधिक षड्यंत्र रचकर धोखाधड़ी करने सहित अनेक धाराओं के तहत मामला दर्ज करके 2 लोगों को धर दबोचा है।

Advertisement

मुखबिर ने सीआईए-1 को सूचना दी थी कि पलविंद्र सिंह निवासी यमुनानगर अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर क्रिकेट मैच पर सट्टा करते हैं। इन्होंने आम जनता को धोखा देने के लिये सिमकार्ड लिये हुये हैं, क्रिकेट मैच का रेट जानने के लिये मोबाइल फोन पर लाइन ली हुई है जिसको यह डिब्बा फोन बोलते हैं। यह डिब्बा फोन लगातार मैच के सट्टे का रेट बोलता रहता है।

मुखबिर की सूचना के आधार जब सीआईए-1 टीम ने न्यू विवेक विहार के एक मकान पर छापा मारा तो वहां एक मैच का सीधा प्रसारण देखा जा रहा था। मकान में 2 युवक थे। पूछने पर एक ने अपना नाम पलविंद्र सिंह तथा दूसरे ने मनीष सिंह निवासी पानीपत बतलाया। काबू किये गये दोनों लड़कों के पास से 3 मोबाइल फोन मिले। पुलिस दल को 2 सूटकेसों में बड़ी संख्या में आपस में चार्जंर केबल से अटैच मोबाइल मिले।

Advertisement
Tags :
क्रिकेटलगवानेसट्टा
Advertisement