For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पानीपत जिला की 17 सड़कें 10 करोड़ से होंगी गड्ढा मुक्त

08:01 AM Jul 04, 2024 IST
पानीपत जिला की 17 सड़कें 10 करोड़ से होंगी गड्ढा मुक्त
मार्केटिंग बोर्ड के एक्सईएन विनय रावल।
Advertisement

पानीपत, 3 जुलाई (हप्र)
पानीपत जिला में मार्केटिंग बोर्ड की अनेक सड़कें काफी समय से टूटी हुई हैं और सड़कों पर गड्ढे होने से लोगों को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
मानसून के सीजन में बारिश होने से टूटी हुई सड़कों पर चलने में और भी ज्यादा दिक्कतों का सामना वाहन चालकों को करना पड़ता है। मार्केटिंग बोर्ड ने अब पानीपत जिला की 17 सड़कों की मरम्मत करने को लेकर करीब 10 करोड़ रुपये के टेंडर लगाये गये हैं ताकि टूटी हुई सड़कों की जल्द ही मरम्मत करके उनको गड्ढों से मुक्त कर दिया जाये। बोर्ड ने 3.34 किमी लंबी गांव डाहर से गांव भादड़ तक सड़क को चौड़ा करने व उसकी स्पेशल रिपेयर का 2.10 करोड़ रुपये का टेंडर लगाया गया है। चंदौली से बबैल जाने वाली 4.71 किमी लंबी सड़क की 1.42 करोड़ रुपये से मरम्मत की जाएगी।
इसके अलावा गांव गढ़ सरनाई से बबैल, गांव काबड़ी से डेरा सुच्चा सिंह, काला आम्ब से गांव मोहाली, काबड़ी से फरीदपुर, गांव गढ़ी सिंकदरपुर से असंध रोड तक, गांव वजीरपुर टिटाना से मंडी, गांव जौंधन कलां स्कूल में जाने वाला लिंक रोड, गांव मच्छरौली से माता मंदिर होते हुए बिहोली, गांव छाजपुर खुर्द से बापौली रोड, गांव ऊझा से रसलापुर, भारत नगर से समालखा, मच्छरौली से बिहोली पसीना, बिहोली से गढ़ी छाजु और नूरपुर मुगलान से डाडौला तक मार्केटिंग बोर्ड द्वारा अपनी सड़कों की स्पेशल मरम्मत करवाई जाएगी।

मार्केटिंग बोर्ड के एक्सईएन बोले

मार्केटिंग बोर्ड के एक्सईएन विनय रावल व एसडीओ खिलाडी त्यागी ने बताया कि जिलाभर में 17 सड़कों की स्पेशल मरम्मत को लेकर करीब 10 करोड़ रुपये के टेंडर लगाये गये हैं और टेंडर खुलते ही जल्द ही वर्क ऑर्डर जारी करके इनकी मरम्मत का काम शुरू करवा दिया जाएगा। वहीं, एक्सईएन ने बताया कि यदि किसी सड़क के टेंडर में पहली बार सिंगल पार्टी आई तो उसे दोबारा लगाना पड़ेगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×