For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस हर सीट पर कमजोर, हुड्डा अपनी सीट भी हारेंगे : नायब सैनी

07:18 AM Jul 08, 2024 IST
कांग्रेस हर सीट पर कमजोर  हुड्डा अपनी सीट भी हारेंगे   नायब सैनी
करनाल में रविवार को मुख्यमंत्री नायब सैनी भाजपा की जिला कार्यकारिणी बैठक के बाद लोगों से खुद उनके शिकायत पत्र लेते हुए। -हप्र
Advertisement

करनाल, 7 जुलाई (हप्र)
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने रविवार को कहा कि हरियाणा में कांग्रेस पार्टी हर सीट पर कमजोर है, खुद हुड्डा भी अपनी सीट से हारेंगे। भाजपा की विस्तारक जिला कार्यकारणी की बैठक के बाद पत्रकारों से चर्चा में उन्होंने यह बात कही। वहीं बसपा, इनेलो के संभावित गठबंधन पर कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा।
उन्होंने पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के सरकार की पोल खोलने वाले बयान पर कहा कि लोकसभा चुनाव में जनता ने जजपा की पोल खोल दी है, उनके पल्ले कुछ नहीं है, झूठ है। सीएम ने कहा कि कांग्रेस के लोग संविधान उठाकर घूम रहे हैं, इनसे पूछिए कि अाखिर कौन संविधान को समाप्त या उससे छेड़छाड़ कर सकता है। ये झूठ का सहारा ले रहे हैं, इनके पास बोलने के लिए कुछ नहीं है। ये लोग संविधान और
डॉ. अम्बेडकर का अपमान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अक्तूबर में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा की बहुमत के साथ सरकार बनेगी।
मुख्यमंत्री सैनी ने कहा कि कांग्रेस के पास बोलने के लिए कुछ नहीं है, वह रोहतक में भी कमजोर है, हुड्डा जी जिसको गाली देते हैं, उसके गले लग जाते हैं, सोचते हैं कि कुछ माहौल बन जाए, लेकिन अब माहौल नहीं बनेगा। हुड्डा ने करनाल में आकर कहा था कि यहां से चंडीगढ़ का रास्ता जाएगा, लेकिन कांग्रेस का रास्ता न दिल्ली की तरफ गया और न न चंडीगढ़ की तरफ गया। दोनों रास्तों में कांग्रेस साफ हो गई। प्रदेश में भाजपा सभी 90 सीटों पर मजबूत है, लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट देने के लिए तत्पर हैं। वहीं पूर्व सीएम मनोहर लाल सरकार के फैसलों के बदलने की बात पर सैनी ने कहा कि पूर्व सीएम मनोहर लाल ने हरियाणा को नई दिशा दी है, उन्होंने ऐसी योजनाएं बनाई हैं। जिससे हरियाणा के लोगों को लंबे समय तक फायदा मिलेगा।
घरौंडा के विधायक हरविंद्र कल्याण व इन्द्री के विधायक रामकुमार कश्यप ने पार्टी कार्यकर्ताओं को केंद्र सरकार की नीतियों एवं उपलब्धियों की जानकारी देने को कहा। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के ओएसडी संजय बठला, चेयरपर्सन निर्मल बैरागी, पूर्व विधायक जिलेराम शर्मा, पूर्व मेयर रेनूबाला गुप्ता, कोषाध्यक्ष बृजगुप्ता सहित भाजपा के विभिन्न मोर्चों के पदाधिकारी तथा नेता-कार्यकर्ता मौजूद रहे।

एक लाख घरों में लगेंगे सोलर पैनल

पानीपत (वाप्र) : मुख्यमंत्री नायब सिंह ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रदेश में डबल इंजन की सरकार ने एक व्यवस्था कायम की है। जिससे हर वर्ग के कल्याण के लिए कार्य किया गया। प्रदेश के विकास को नए आयाम दिए गए। वर्तमान सरकार के 10 साल का कार्यकाल पिछली सरकारों के 48 वर्षों पर भारी पड़ा है। जितना विकास भाजपा ने करवाया उतना कभी नहीं हुआ। मुख्यमंत्री रविवार को एसडीवीएम स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। इस दौरान उन्होंने लगभग 227 करोड़ की लागत की 32 परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इस मौके शहरी निकाय राज्यमंत्री सुभाष सुधा और सहकारिता मंत्री महीपाल ढांडा भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×