For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

किशोरी से दुष्कर्म के प्रयास के दोषी को 10 साल की कैद

07:48 AM Aug 24, 2024 IST
किशोरी से दुष्कर्म के प्रयास के दोषी को 10 साल की कैद

सोनीपत, 23 अगस्त (हप्र)
अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश नरेंद्र ने किशोरी से चाकू की नोंक पर दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोपी को दोषी करार देते हुए 10 साल कैद की सजा सुनाई है। साथ ही दोषी पर 70 हजार रुपये का जुर्माना किया गया है। जुर्माना राशि में से 60 हजार रुपये पीडि़ता को देने के आदेश किए हैं। सदर थाना क्षेत्र के गांव की महिला ने 23 जुलाई, 2023 को पुलिस का दी शिकायत में बताया था कि उनकी 17 वर्षीय बेटी 12वीं कक्षा की छात्रा है।
महिला ने बताया था कि वह 21 जुलाई, 2023 को सुबह ड्यूटी पर चली गई थी। उसकी बेटी स्कूल में चली गई थी। जब वह शाम को लौटी तो उनकी बेटी ने बताया था कि वह दोपहर करीब दो बजे स्कूल से लौट आई थी। तभी पड़ोस में रहने वाला प्रवीन छत के रास्ते उनके घर में घुस आया था।
आरोपी ने उसे पकड़ लिया था और चाकू दिखाकर जबरन गलत काम करने की कोशिश की थी। बेटी ने बताया था कि इस पर उसने शोर मचा दिया था। जिसके चलते भाई घर आ गया था। भाई ने उसे आरोपी के चंगुल से छुड़वाया। जिसके बाद आरोपी उन्हें मारने की धमकी देकर भाग गया था। महिला ने बाद में मामले की शिकायत पुलिस को दी थी। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर जांच में घटना की पुष्टि की थी। मामले में कार्रवाई करते हुए सदर थाना पुलिस ने आरोपी प्रवीन को 27 जुलाई, 2023 को गिरफ्तार कर लिया था। अदालत ने दोषी को 10 साल कैद व 70 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। जुर्माना अदा न करने पर 17 माह अतिरिक्त कैद की सजा भुगतनी होगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×