For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

10 साल के राज में कांग्रेस ने नहीं किया जनता के हित में काम: बिप्लब देब

11:03 AM Sep 13, 2024 IST
10 साल के राज में कांग्रेस ने नहीं किया जनता के हित में काम  बिप्लब देब
तोशाम में बृहस्पतिवार को हरियाणा भाजपा चुनाव सहप्रभारी बिप्लब देब, राज्यसभा सदस्य किरण चौधरी, सांसद धर्मबीर, श्रुति चौधरी रैली के दौरान। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 12 सितंबर (हप्र)
भाजपा की राज्यसभा सांसद किरण चौधरी ने कहा कि तोशाम से अब श्रुति चौधरी की पारी शुरू हो रही है। श्रुति चौधरी तोशाम को अव्वल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगी और अपने दादा, पिता, मां व हलके के लोगों का नाम रोशन करने का काम करेंगी। किरण चौधरी बृहस्पतिवार को श्रुति चौधरी का नामांकन करवाने के बाद पत्रकारों से रूबरू थीं। उन्होंने कहा कि वे राज्यसभा में देशहित व जनहित को मुद्दों को उठाएंगी। पीएम मोदी के सपनों को साकार करने में अपना योगदान देंगी। अब क्षेत्र की आवाज देश की सबसे बड़ी पंचायत में गूंजेगी।
किरण चौधरी ने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा व सांसद दीपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि पिता-पुत्र किसका हिसाब मांगेंगे, जो झूठे वादे टिकट दिलाने के किए थे उसकी वजह से अब अंडरग्राउंड हो गए हैं। हिसाब तो अब वे मांगेंगे। अब हिसाब तो उनको देना होगा।
वहीं कांग्रेस प्रत्याशी अनिरुद्ध चौधरी के चुनाव लड़ने के एक सवाल के जवाब में किरण चौधरी ने कहा कि चुनाव में सामने कोई तो विरोधी आएगा। इनके पिता ने भी सुरेंद्र सिंह के सामने कांग्रेस से चुनाव लड़ा था और जमानत जब्त हुई थी। नामांकन दाखिल करने के उपरांत भाजपा प्रत्याशी श्रुति चौधरी ने क्षेत्र के लोगों से जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि तोशाम हमारा घर है और हमारा हमेशा साथ दिया है। उन्होंने कहा कि हमारे विरोधी भी जानते हैं कि क्षेत्र का हमने विकास करवाया है। और अब आगे और जोर से क्षेत्र का विकास करवाने का काम करेंगे।
नामांकन के बाद रैली को संबोधित करते हुए त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय बंसीलाल का सरकार चलाने व प्रदेश की जनता की सेवा करने के काम को स्वर्गीय सुरेंद्र सिंह ने आगे बढ़ाया था। उनकी मौत के बाद राज्यसभा सांसद किरण ने उसे बखूबी आगे बढ़ाते हुए लोगों की सेवा की है। बिप्लब कुमार देब ने कहा कि हरियाणा में प्रकृति भी खुश है। पिता-पुत्र का पाप धोने के लिए इंद्र देव ने भी वर्षा की है। उन्होंने कहा कि हुड्डा की सरकार को आप सभी लोगों ने देखा है। हरियाणा की जनता ने हुड्डा को 10 साल का समय दिया, लेकिन कांग्रेस सरकार ने जनहित में काम नहीं किया। 2014 में कांग्रेस को हटाकर जनता ने भाजपा की सरकार बनाई।
भाजपा प्रत्याशी श्रुति चौधरी ने कहा कि आज का दिन उनके लिए बहुत भावुकतापूर्ण है। आज जहाँ वे खड़ी हैं, वहां स्वर्गीय चौधरी बंसीलाल व सुरेंद्र सिंह खड़े होते थे। श्रुति ने कहा कि जब वे छोटी थी, तब स्वर्गीय चौधरी बंसीलाल व सुरेंद्र सिंह के साथ आती थीं। आप लोग तभी से बहुत आदर सम्मान करते हो। इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष मुकेश गौड़, पूर्व सांसद अनुराधा चौधरी, पूर्व मंत्री कृष्ण मूर्ति हुड्डा, अरुणाभ चौधरी, हरिसिंह सांगवान, शीशराम चेयरमैन, अनिल शर्मा, रविंद्र बापोड़ा, महेंद्र सिंह राठौड़, कृष्ण लेघा, टोनी बराला आदि उपस्थित रहे।

Advertisement

यह समय है इतिहास रचने का : किरण्ा चौधरी

राज्यसभा सांसद किरण चौधरी ने कहा कि यह समय इतिहास रचने का है। आज जो विरासत की बात करते हैं जब चौधरी बंसीलाल आंसू निकाल रोते थे तब वे कहां गए थे। चौधरी बंसीलाल से पोती का कन्यादान तक नहीं होने दिया। आज बेशर्मी से कहते हैं हम विरासत के मालिक हैं। किरण चौधरी ने कहा कि वे कोई राजा महाराजा नहीं है। विरासत अपनेपन, काम व ईमानदारी की होती है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement