मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हुड्डा कार्यकाल में पर्ची-खर्ची से मिलती थी नौकरी : नायब सैनी

08:42 AM Aug 27, 2024 IST
तोशाम में आयोजित जन आशीर्वाद रैली में लोगों का अभिवादन स्वीकार करते मुख्यमंत्री नायब सैनी व किरण चौधरी। -हप्र

अजय मल्होत्रा/हप्र
भिवानी, 26 अगस्त
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस के हरियाणा मांगे हिसाब अभियान पर चोट करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री व भूपेंद्र हुड्डा से उनके 10 साल के कार्यकाल का हिसाब मांगा। उन्होंने कहा कि हुड्डा कार्यकाल में पर्ची-खर्ची से नौकरियां मिलती थी तथा किसानों की जमीन दिल्ली में बैठे नेताओं के लिए औने-पौने दामों पर एक्वायर की जाती थी। किसानों को दो से चार रुपए फसल बीमा का मुआवजा मिलता थी। इसका जवाब पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा को देना चाहिए।
भिवानी के तोशाम कस्बा में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने जन आशीर्वाद रैली के दौरान जनता को संबोधित करते हुए कहा कि तोशाम क्षेत्र चौ. बंसीलाल की कर्मस्थली रहा है। आज उनकी 97वीं जयंती पर इस क्षेत्र के लोगों को शुभकामनाएं देने के साथ ही यहां से विधायक रही किरण चौधरी को राज्यसभा में जाने के लिए भी शुभकामनाएं देंगे। उन्होंनें कहा कि तोशाम की जनता ने चौ. बंसीलाल व सुरेंद्र सिंह को कभी अकेला नहीं छोड़ा। इसी तर्ज पर यहां की जनता किरण चौधरी व उनकी बेटी श्रुति चौधरी का साथ इस क्षेत्र से देती रहेगी।
इस मौके पर मुख्यमंत्री ने अपने लगभग पिछले तीन माह के कार्यकाल की उपलब्धियों का विस्तार से वर्णन करते हुए कच्चे कर्मचारियों को जॉब सिक्योरिटी देने, 84 लाख लोगों को हैप्पी कार्ड उपलब्ध करवाने, जरूरतमंदों को 100-100 गज प्लॉट देने, एससी-बीसी वर्ग को धर्मशालाओं के नवीनीकरण के लिए 118 करोड़ रूपये देने सहित विभिन्न उपलब्धियों को गिनवाया। इस मौके पर किरण चौधरी ने भाजपा हाईकमान का राज्यसभा में नोमिनेशन के लिए धन्यवाद किया तथा पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा पर प्रहार करते हुए कहा कि हुड्डा ने अपने कार्यकाल में भिवानी-महेंद्रगढ़ क्षेत्र के साथ भेदभाव किया। हुड्डा की पर्ची-खर्ची की सरकार में वे भी पर्ची लेकर हुड्डा के पास घूमती थी, परन्तु आज भाजपा सरकार मैरिट के आधार पर युवाओं को नौकरी दे रही है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement