मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सीपीआई (एम), सीपीआई ने कामरेड ओम प्रकाश को बनाया साझा उम्मीदवार

08:42 AM Aug 27, 2024 IST
भिवानी में सोमवार को भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी व भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के सदस्य बैठक करते हुए। -हप्र

भिवानी, 26 अगस्त (हप्र)
भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी व भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी की दोनों जिला कमेटियों ने भिवानी हलके से विधान सभा चुनाव में कामरेड ओमप्रकाश को साझा उम्मीदवार बनाने का निर्णय लिया है तथा दोनों पार्टियों के शीर्ष राज्य सचिव मंडल के पास अनुमोदन के लिए भेजा है, जिसकी घोषणा शीघ्र कर दी जाएगी।
भिवानी में हलके के कार्यकर्ताओं की बैठक शहीद भगत सिंह यादगार भवन में हुई, जिसकी अध्यक्षता पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व एक्सईएन सज्जन कुमार सिंगला ने की ।
बैठक में सर्व सम्मति से चुनाव अभियान चलाने के लिए एक 51 सदस्यीय चुनाव कमेटी बनाई गई है, इसके संयोजक की जिम्मेवारी पार्टी के नेता रिटायर्ड अधीक्षक सुखदेव पालवास को दी गई है, इसके साथ सहसंयोजक कामरेड अनिल कुमार, राममेहर सिंह व सज्जन कुमार सिंगला मनोनीत किए गए हैं। चुनाव का लेखा जोखा रखने व अन्य चुनाव प्रबंधन करने के लिए प्रमुख किसान नेता मास्टर जगरोशन को जिम्मेवारी दी गई है। आज से ही कमेटी ने चुनाव अभियान चलाने का निर्णय लिया है।
बैठक को सम्बोधित करते हुए चुनाव कमेटी के संयोजक सुखदेव पालवास ने कहा कि हमारी पार्टी का उदेश्य वर्तमान विधान सभा में भाजपा को हराने, राज्य में एक लोकतांत्रिक जन हितैषी सरकार चुनने व वामपंथ की उपस्थिति विधान सभा में दर्ज करवाने की है।
कार्यकताओं की बैठक में रामफल देशवाल, निर्मल सिंह स्वामी, रतन कुमार जिंदल, सुन्दर कोच, राजकुमार नांगल, सन्तोष देशवाल, नरेन्द्र घनघस, महाबीर फौजी, रणधीर कुंगड़, राजेश कुंगड़, अनुराग शर्मा, नरेश शर्मा, सरोज स्योरण, प्रताप सिंह सिंहमार, बलजीत मोखरा मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement