For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सकारात्मक निर्णय, हजारों को मिलेगा फायदा : नरेंद्र यादव

08:13 AM Jul 03, 2024 IST
सकारात्मक निर्णय  हजारों को मिलेगा फायदा   नरेंद्र यादव
मंगलवार को केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल और मुख्यमंत्री नायब सिंह का धन्यवाद करते गुरुग्राम होम डेवलपर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र यादव। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 2 जुलाई (हप्र)
गुरुग्राम होम डेवलपर्स एसोसिएशन की तरफ से प्रदेश सरकार द्वारा स्टिल्ट पार्किंग के साथ चार फ्लोर के निर्माण को स्वीकृति देने के लिए केन्द्रीय शहरी आवास मंत्री मनोहर लाल खट्टर, प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी तथा प्रदेश सरकार का हार्दिक धन्यवाद किया है। एसोसिएशन की मानें तो इस निर्णय से आम आदमी को बड़ा फायदा होगा, आज मकान की जरूरत हर किसी की है और इसकी डिमांड फ्लोर के माध्यम से पूरी हो सकती है। केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल और मुख्यमंत्री नायब सिंह का गुलदस्ता देखकर धन्यवाद करने के बाद गुरुग्राम होम डेवलपर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र यादव ने यहां पत्रकारों को बताया कि वर्तमान में दिल्ली एनसीआर के शहरों में घरों की मांग तेजी से बढ़ी हैं। मकानों की डिमांड की पूर्ति केवल वर्टिकल इमारतों के निर्माण से ही की जा सकती हैं।
उन्होंने कहा कि प्लाटों की इन्वेंटरी लगातार कम हो रही है। पिछले डेढ़ साल से फ्लोर बंद थे जिसकी वजह से मार्केट में फ्लोर की इन्वेंटरी पूरी तरह खत्म हो गई थी। फ्लोर के रेट में काफी इजाफा हो गया था। इतना ही नहीं फ्लोर निर्माण की वजह से विभिन्न प्रकार के बिजनेस और रोजगार जुड़े हुए हैं जो काफी प्रभावित हो रहे थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×