मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

शराब ठेके के बाहर सिंचाई कर्मी की गर्दन पर मारी बोतल, मौत

10:04 AM Aug 27, 2024 IST
सोनीपत, 26 अगस्त (हप्र)
गांव बागडू में शराब ठेके के बाहर मामूली कहासुनी के बाद तीन हमलावरों ने सिंचाई विभाग के कर्मचारी की शराब की बोतल से गर्दन पर हमला कर हत्या कर दी। साथ ही हमलावरों ने ग्रामीण के साथी पर भी जानलेवा हमला कर उन्हें घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से भाग निकले। घायल को अस्पताल में उपचार दिया जा रहा है।
पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। गांव बागडू निवासी जितेंद्र ने सदर थाना पुलिस को बताया कि रविवार देर रात करीब 11 बजे वह अपने साथी नरेश (41) के साथ गांव के अड्डे पर गए थे। वहां पर अड्डे के पास स्थित शराब ठेके के बाहर गांव के ही सोमबीर व धनपत शराब पी रहे थे। उनका साथी कर्मबीर भी उनके साथ मौजूद था। इसी बीच अभद्र भाषा में बोलने को लेकर सोमबीर व नरेश की कहासुनी हो गई। इसके कुछ देर बाद सोमबीर उसके साथी कर्मबीर व धनपत ने नरेश व उस पर हमला कर दिया। सोमबीर ने टूटी बोतल से नरेश की गर्दन पर वारकर उसकी हत्या कर दी। उसके सिर पर भी वार किये गये। वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से भाग गए। परिजनों ने जितेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं सदर थाना पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद सदर थाना प्रभारी करण सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे।
"गांव बागडू में शराब ठेके बाहर कहासुनी के बाद नरेश की हत्या की गई है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस टीम जल्द हमलावरों को गिरफ्तार कर लेगी।"  
-इंस्पेक्टर करण, थाना प्रभारी, सदर सोनीपत 
Advertisement
Advertisement
Advertisement