For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विरोधियों के भ्रामक प्रचार का मुंहतोड़ जवाब देगी जनता : बलराज कुंडू

11:50 AM Sep 18, 2024 IST
विरोधियों के भ्रामक प्रचार का मुंहतोड़ जवाब देगी जनता   बलराज कुंडू
महम के गांव घड़ोठी में मंगलवार को जनसंपर्क करते हजपा प्रत्याशी बलराज कुंडू । -निस
Advertisement

महम, 17 सितंबर (निस)
हरियाणा जनसेवक पार्टी (हजपा) के संयोजक व विधायक बलराज सिंह कुंडू ने कहा कि महम क्षेत्र में चहुंमुखी विकास करने का सपना लेकर यहां आए हैं। क्षेत्र में सर्वप्रथम गरीब तबके व जरूरतमंद की सहायत करने सहित लड़कियों की शिक्षा पर बेहतर कार्य करने का भरसक प्रयास कर रहे हैं और यह प्रयास भी रंग लाया है। महम क्षेत्र लड़कियों की उच्च शिक्षा के मामले में पूरे प्रदेश में अव्वल स्थान पर पहुंच गया है। बावजूद इसके राजनीतिक विरोधियों द्वारा भ्रामक प्रचार किया जा रहा है, लेकिन विरोधियों को महम हलके की जनता मुंहतोड़ जवाब देगी। लोगों से मिल रहे भारी जनसमर्थन से साफ है कि वह एक बार फिर से क्षेत्र के लोगों के हकों की आवाज उठाने के लिए विधानसभा पहुंचेंगे।
विधायक कुंडू मंगलवार को महम हलके के गांव घड़ोठी में डोर टू डोर जनसंपर्क कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि क्षेत्र के प्रत्येक गांव में उन्हें भारी जनसमर्थन मिल रहा है। लोग भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से बेहद तंग आ चुके हैं। भाजपा की दस साल की सरकार में प्रत्येक वर्ग के व्यक्ति को उल-जुलूल नीतियोंं से परेशानी का सामना करना पड़ा है, इसलिए जनता इस सरकार से जल्द छुटकारा पाना चाहती है।
उन्होंने कहा कि महम क्षेत्र की जनता ने सदैव प्रदेश की राजनीतिक दिशा को बदलने क कार्य किया है और एक बार फिर से प्रदेश की सत्ता को साधने की कमान महम हलका वासियों के हाथों में होगी। किसान व मजदूर सहित युवाओं के हकों के लिए हजपा सदैव साथ खड़ी रहेगी। बुजुर्ग का मान-सम्मान व युवाओं को रोजगार प्रदान करना हजपा की पहली प्राथमिकता रही है। कुंडू ने कहा कि वह भाजपा के कुशासन में बेरोजगारों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चले और सरकार की हर ज्यादती को सहते हुए उन्हें हक दिलाने का कार्य किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement