मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

युवक आत्महत्या मामले में नया मोड़, पत्नी सहित 5 पर केस दर्ज

10:21 AM Sep 07, 2024 IST

रेवाड़ी, 6 सितंबर (हप्र)
जिला के गांव किशनगढ़-बालावास रेलवे स्टेशन के पास एक पखवाड़ा पूर्व एक युवक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी थी। आत्महत्या करने से पूर्व उसने बनाया हुआ एक वीडियो दोस्तों व परिजनों को शेयर किया था। परिजनों का आरोप है कि पत्नी से परेशान होकर उसने आत्महत्या की थी। जीआरपी थाना पुलिस ने शुक्रवार को मृतक की मां की शिकायत पर पत्नी सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार जिला झज्जर के गांव साल्हावास के 30 वर्षीय विवाहित युवक सोनू ने 21 अगस्त को रेवाड़ी-भिवानी रेल लाइन स्थित गांव किशनगढ़ बालावास के पास ट्रेन से कट कर आत्महत्या कर ली थी। जीआरपी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया था। उसके पास टूटा हुआ मोबाइल फोन मिला था, जिससे उसकी पहचान हुई। परिजन मौके पर पहुंचे। लेकिन पुलिस ने आत्महत्या की सामान्य धारा के तहत कार्रवाई की।
इस मामले में उस समय नया मोड़ आ गया जब मृतक की मां रोशनी देवी ने बताया कि उसका बेटा सोनू गांव में ही दुकान चलाता था। उसकी शादी दिसंबर 2023 में पटौदी गुरुग्राम की सरिता के साथ हुई थी। सरिता वकालत करती है। मां ने आरोप लगाया कि सरिता अपनी सहेली के घर बहरोड़ राजस्थान जाती थी और पति सोनू को गाड़ी में ही बाहर बिठा देती थी। सोनू ने इसका विरोध किया तो पत्नी उसे डराया-धमकाया करती थी। मां ने आरोप लगाया कि सरिता उससे खर्चा भी मांगती थी।
इन हालातों में सोनू पत्नी से परेशान था और उसने इसी कारण से आत्महत्या कर ली। पुलिस ने अब परिजनों की शिकायत पर व वीडियो के आधार पर आत्महत्या के लिए विवश करने का केस दर्ज किया है।

Advertisement

Advertisement