मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा ने 10 साल में विकास के रथ को किया बाधित : वर्धन

11:02 AM Sep 25, 2024 IST
बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में मंगलवार को चुनाव प्रचार करते कांग्रेस प्रत्याशी वर्धन यादव। -हप्र

गुरुग्राम, 24 सितंबर (हप्र)
विधानसभा चुनाव में मात्र 11 दिन बाकी हैं। हम सबको मिलकर मजबूत कांग्रेस सरकार बनानी है और भाजपा को सत्ता से बाहर कर देना है। इस दशहरे से पहले ही भाजपा के कुशासन का अंत हो जाएगा। हरियाणा की जनता इसके लिए पूरी तरह से तैयार है। यह बात बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी वर्धन यादव ने चुनाव प्रचार के दौरान कही। उन्होंने फर्रूखनगर में डोर-टू-डोर अभियान चलाकर लोगों का आशीर्वाद लिया। डोर-टू-डोर अभियान में फर्रूखनगर के हर वार्ड में कांग्रेस प्रत्याशी वर्धन यादव पहुंचे। उन्होंने कहा कि यह चुनाव क्षेत्र में रूके पड़े विकास को गति देने का है। भाजपा की सरकार ने 10 साल में विकास के रथ को जमीन में धंसाने का काम किया है। अब उसे गति कांग्रेस की सरकार में दी जाएगी। जागरूक जनता के वोट की ताकत से यह संभव हो सकेगा।
वर्धन यादव ने कहा कि भाजपा सरकार हमेशा इस मुद्दे पर राजनीति करके जनता के वोट बटोरती रही। अब कांग्रेस सरकार बनने पर इसका हल निकाला जाएगा। वर्धन यादव ने विवेक मॉडल स्कूल झाड़सा, पार्क व्यू सोसायटी सेक्टर-15 पार्ट-2, वेम्बली एस्टेट सेक्टर-49, एनकेवी कालोनी धूम्मसपुर, क्लब हाउस एम3एम मैरिना सेक्टर-68 के अलावा गर्ग कालोनी जोनियावास रोड फर्रूखनगर, जाट कालोनी व मारुति एन्कलेव, फर्रूखनगर अनाजमंडी से राजीव चौक तक डोर टू डोर, एससी चौपाल नरसिंहपुर में प्रचार किया।

Advertisement

Advertisement