For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा ने सदस्यता अभियान का किया शुभारंभ

10:51 AM Sep 04, 2024 IST
भाजपा ने सदस्यता अभियान का किया शुभारंभ
चंडीगढ़ में मंगलवार को भाजपा के सदस्यता अभियान कार्यक्रम में पूर्व सांसद किरण खेर का स्वागत करते राज्यसभा सांसद सतनाम संधू, प्रदेश अध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा व संजय टंडन। -दैनिक ट्रिब्यून

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 3 सितंबर (हप्र)
चंडीगढ़ स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय कमलम में मंगलवार को भाजपा का सदस्यता अभियान औपचारिक रूप से शुरू किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन से हुई, जिसके उपरांत सदस्यता ग्रहण की प्रक्रिया शुरू की गई।
इसमें भाजपा पदाधिकारियों ने अपनी सदस्यता रिन्यू करवाई। नए सदस्य भाजपा में शामिल हुए। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा ने भाजपा की आगामी योजनाओं पर विस्तृत जानकारी दी। इस अवसर पर चंडीगढ़ के प्रदेश संगठन महासचिव मंत्री श्रीनिवासुलु, प्रदेश उपाध्यक्ष शक्ति प्रकाश देवशाली, रामबीर भट्टी, सचिव रमेश सहोड़, कार्यालय सचिव मनीष शर्मा, राज्यसभा सांसद सतनाम संधू, पूर्व सांसद किरण खेर, पूर्व भाजपा अध्यक्ष संजय टंडन और अरुण सूद, महासचिव हुकम चंद और अमित जिंदल व अन्य उपस्थित थे। जहां भाजपा पदाधिकारियों ने अपनी सदस्यता रिन्यू करवाई। वहीं नए सदस्य भाजपा में शामिल हुए। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा ने अपने संबोधन में अभियान की महत्वता और भाजपा की आगामी योजनाओं पर जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह अभियान भाजपा के विचारों और कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने का एक महत्वपूर्ण कदम है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement