For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बाहरी प्रत्याशी स्वीकार नहीं करेगी प्रदेश की जनता : नवीन गोयल

09:30 AM May 02, 2024 IST
बाहरी प्रत्याशी स्वीकार नहीं करेगी प्रदेश की जनता   नवीन गोयल
गुरुग्राम में बुधवार को सेक्टर 4 में जनसंपर्क अभियान चलाते भाजपा नेता नवीन गोयल। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 1 मई (हप्र)
व्यापार प्रकोष्ठ भाजपा हरियाणा के प्रमुख नवीन गोयल ने कहा कि देश को तीसरी मजबूत अर्थव्यवस्था बनाने के लिए तीसरी बार मोदी सरकार बनानी जरूरी है। आम और खास लोगों से बातचीत के आधार पर वे कह सकते हैं कि सभी को अपने राज्य में चुनाव का इंतजार है। हरियाणा की सभी 10 सीटें भाजपा की झोली में डाल दी जाएंगी। इस अवसर पर विनोद अग्रवाल, डा. केके अग्रवाल, डा. मोहित अग्रवाल, एसपी धर्मानी, अनिल यादव, आरबी सिंगला, प्रकाश जैन, राम अग्रवाल, मनोज भारद्वाज समेत अनेक लोग मौजूद रहे।
नवीन गोयल बुधवार को समाजसेवी अशोक मोदी के निमंत्रण पर सेक्टर-4 स्थित नेताजी सुभाष चंद्र बोस पार्क में लोगों के पहुंचे। इससे पहले नवीन गोयल ने सभी सेक्टरवासियों का हाल-चाल जाना। नवीन गोयल ने कांग्रेस द्वारा गुरुग्राम से राज बब्बर को टिकट दिए जाने को लेकर कहा कि बाहरी प्रत्याशी को गुरुग्राम तो क्या हरियाणा की जनता कहीं भी स्वीकार नहीं करेगी। पैराशूट प्रत्याशी कभी क्षेत्र की भलाई नहीं सोच सकते। यह समझ नहीं आ रहा कि कांग्रेस ने आखिर किस आधार पर राज बब्बर को गुरुग्राम भेजा है। अब तस्वीर साफ है कि कांग्रेस का जो वोटों का ग्राफ है, वह पहले से भी नीचे के स्तर पर आ जाएगा। अब भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह की जीत में कई लाख वोट और जुड़ गए हैं।
नवीन गोयल ने सेक्टर में सुविधाओं को लेकर चर्चा की। वहां सफाई व्यवस्था को लेकर बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि शासन और प्रशासन का स्वच्छता पर विशेष फोकस है। नगर निगम लगातार सफाई पर काम कर रहा है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement