मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पानीपत अनाज मंडी में प्रियंका गांधी की रैली आज

08:06 AM May 23, 2024 IST
पानीपत अनाज मंडी में प्रियंका गांधी की होने वाली रैली को लेकर सभा स्थल का निरीक्षण करते दिव्यांशु बुद्धिराजा व अन्य कांग्रेस नेता।-हप्र

पानीपत, 22 मई (हप्र)
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी करनाल लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार दिव्यांशु बुद्धिराजा के समर्थन में पानीपत की नयी अनाज मंडी में बृहस्पतिवार को सुबह 11.30 बजे न्याय संकल्प रैली को संबोधित करेंगी। इस दौरान राष्ट्रीय महासचिव कांग्रेस पार्टी की न्याय योजना को लेकर लोगों को जानकारी देंगी। प्रियंका गांधी की अनाज मंडी में होने वाली रैली को लेकर पूरे जोर शोर से तैयारियांं चल रही हैं। कांग्रेस प्रत्याशी दिव्यांशु बुद्धिराजा ने भी बुधवार दोपहर को नई अनाज मंडी स्थित रैली स्थल पर पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया।
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रैली में किसानों को उनकी फसल पर एमएसपी पर फसल खरीद कानूनी गारंटी देने, युवाओं को 30 लाख सरकारी नौकरी, मनरेगा मजदूरों को 400 रूपए मजदूरी, हर गरीब महिला को सालाना एक लाख रूपए, हर गरीब परिवार को 10 किलो अनाज, अग्निवीर योजना की समाप्ति और सभी लोगों को 25 लाख तक फ्री हेल्थ बीमा देने आदि योजनाओं की जानकारी देकर कांग्रेस उम्मीदवार दिव्यांशु बुद्धिराजा के लिए वोट की अपील करेंगी।
दिव्यांशु बुद्धिराजा ने अनाज मंडी में मीडिया से संक्षिप्त बातचीत में बताया कि राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की रैली को लेकर करनाल लोकसभा क्षेत्र की जनता में भारी जोश एवं उत्साह बना हुआ है। इस अवसर पर युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन कुंडू, विधायक बलबीर वाल्मीकि, जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन जितेंद्र अहलावत व कांग्रेस नेता संजय अग्रवाल सहित कांग्रेस नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement