For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

परिवार की परंपरा को ध्यान में रख कर अटेली को चुना कर्मस्थली : आरती राव

11:17 AM Sep 25, 2024 IST
परिवार की परंपरा को ध्यान में रख कर अटेली को चुना कर्मस्थली   आरती राव
अटेली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी व नेशनल शूटर आरती सिंह राव कनीना खंड के गांवों में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए। - निस
Advertisement

मंडी अटेली, 24 सितंबर (निस)
अटेली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी और नेशनल शूटर आरती सिंह राव ने मंगलवार को कनीना ब्लॉक के विभिन्न गांवों का दौरा कर आगामी 5 अक्तूबर को भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील की। इस दौरान आरती राव का अभिवादन करने का तरीका ‘राम-राम जी’ ग्रामीणों में खासा लोकप्रिय हुआ।
आरती राव ने शहीदी दिवस के अवसर पर गांव बिहाली में भाषण देते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों में जोश भर दिया। उन्होंने गांवों जैसे उच्चत, छितरौली, सिहोर, गाहड़ा, कोटिया, करीरा और कपूरी में सभाएं कीं, जहां उनका ढोल-नगाड़े और फूलों की मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया गया।
आरती राव ने कहा कि अटेली को अपनी कर्मस्थली के रूप में चुना है, क्योंकि यह उनके पुरखों की विरासत है। आरती राव ने क्षेत्र का विकास गुरुग्राम और रेवाड़ी की तर्ज पर करने का संकल्प लिया। उन्होंने कांग्रेस सरकार के दौरान क्षेत्र में भेदभाव की बात भी की और बताया कि भाजपा के 10 वर्षों में दक्षिणी हरियाणा के युवाओं को रोजगार मिला है। इस मौके पर कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे, जिसमें लीलाराम, हनुमान, संयोजक पार्षद, जेपी चेयरमैन कोटिया, एडवोकेट नरेश यादव और धर्मबीर सरपंच शामिल थे। आरती राव ने आश्वासन दिया कि भाजपा के शासन में क्षेत्र में विकास कार्यों की भरपूर संभावनाएं हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement