For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दिल्ली सरकार में मंत्री रहे संदीप वाल्मीकि कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में शामिल

10:13 AM Aug 11, 2024 IST
दिल्ली सरकार में मंत्री रहे संदीप वाल्मीकि कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में शामिल
संदीप वाल्मीकि कार्यकर्ताओं के साथ पंचकूला में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की उपस्थिति में आम आदमी पार्टी छोड़कर भाजपा ज्वाइन करते हुए। -हप्र
Advertisement

एस अग्निहोत्री/हप्र
पंचकूला, 10 अगस्त
आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार में मंत्री रहे संदीप वाल्मीकि ने कार्यकर्ताओं के साथ शनिवार को पंचकूला स्थित भाजपा कार्यालय में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की उपस्थिति में भाजपा ज्वाइन की। आम आदमी पार्टी से ही डा. बुध प्रताप तपोभूमि महाबोधि पीठ रोहतक और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) के प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट रवि सोनू कुंडली ने भी भाजपा का दामन थामा। मुख्यमंत्री ने सभी का पार्टी का पटका पहनाकर स्वागत किया।
मुख्यमंत्री ने कहा कि आम आदमी पार्टी में कड़ी मेहनत करने के बाद भी मान सम्मान नहीं मिलने से संदीप वाल्मीकि काफी दुखी थे। इसी तरह बुद्ध प्रताप ने समाज को नई राह दिखाने के लिए आम आदमी पार्टी में काफी काम किया लेकिन उन्हें भी आम आदमी पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया।
कांग्रेस को घेरते हुए नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस झूठ बोलती है। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने मतदाताओं को भ्रम और झूठ के जाल में फंसाने का काम किया। वहीं भाजपा में शामिल हुए पूर्व मंत्री संदीप वाल्मीकि ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश विकसित होने की राह पर तेजी से आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने परिवारवाद की राजनीति खत्म की है।
इस मौके पर प्रदेश महामंत्री सुरेंद्र पूनिया, महामंत्री वारिंद्र राणा, हरीश सैनी, प्रदेश मीडिया सह प्रमुख नवीन गर्ग भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×