For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

दादरी की जनता के भरोसे जीत पक्की : सुनील सांगवान

10:43 AM Sep 24, 2024 IST
दादरी की जनता के भरोसे जीत पक्की   सुनील सांगवान
चरखी दादरी में सोमवार को भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान के पक्ष में राजेश शर्मा बंटी से मुलाकात करते सांसद धर्मबीर सिंह व पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान।-हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 23 सितंबर (हप्र)
भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान ने कहा कि दादरी हलके के विकास के लिए पिता पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने अपनी पूरी उम्र लगाई है। उनसे प्रेरणा लेकर दादरी के विकास का संकल्प लिया है। दादरी की जनता का जिस तरह से भरोसा मिल रहा है, साबित हो गया कि इस बार भाजपा दादरी में कमल का फूल खिलाते हुए बड़े मार्जन से जीत दर्ज करेगी।
सुनील सांगवान ने सोमवार को जहां बौंद मंडल के पदाधिकारियों के साथ मीटिंग की वहीं गांव बौंद कलां में ग्रामीणों से चर्चा की। सांसद धर्मबीर सिंह व पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने भाजपा के जिला महामंत्री व वरिष्ठ नेता राजेश शर्मा बंटी के निवास पर प्रत्याशी सुनील सांगवान के पक्ष में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। राजेश शर्मा बंटी ने कहा कि वे पार्टी के सच्चे सिपाही हैं और इस बार दादरी से सुनील सांगवान को जिताने के लिए वे कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे। वहीं सुनील सांगवान को नगर परिषद के चेयरमैन बक्शी सैनी, वाइस चेयरमैन संदीप फोगाट, पार्षद विनोद वाल्मीकि, कुलदीप सैनी, नितिन बंसल, विनोद सिंहमार, नवीन प्रजापत, नवीन बिदंल, विरेन्द्र जोगी, पार्षद प्रतिनिधि कुलदीप गांधी, मितेश गोयल, पूर्व पार्षद ज्योति कृष्ण मोरवाल, विक्रम श्योराण, प्रवीन सैनी, राजू डेयरी वाला व सुंदर बिड़ला ने समर्थन देते हुए सुनील की जीत का रिकार्ड बनाने का आह्वान किया। बौंद मंडल की मीटिंग के दौरान जिलाध्यक्ष डा. किरण कलकल ने पार्टी प्रत्याशी सुनील सांगवान का जिताने व विरोधी पार्टियों के प्रत्याशियों की जमानत जब्त करने को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ मंथन किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement