मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

तोशाम का विकास ही मेरा परम लक्ष्य : श्रुति चौधरी

11:05 AM Sep 25, 2024 IST
तोशाम में मंगलवार को पगड़ी पहनाकर श्रुति चौधरी का स्वागत करते ग्रामीण। -हप्र

भिवानी, 24 सितंबर (हप्र)
तोशाम क्षेत्र को विकास के मामले में शिखर पर ले जाना और क्षेत्र की जनता की सेवा करना ही मेरा एकमात्र लक्ष्य है, क्षेत्र की जनता से जो स्नेह और सम्मान मुझे मिल रहा है, उसके लिए सम्मानित जनता का धन्यवाद करती हूं। ये शब्द तोशाम से भाजपा प्रत्याशी श्रुति चौधरी ने आज तोशाम क्षेत्र के गांव बागनवाला, छप्पार रांगडान व बुशान सहित करीबन आधा दर्जन गांवों में जनसंपर्क अभियान के दौरान उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए व्यक्त किए।
उन्होंने कहा कि 2009 में आप लोगों ने जो मान-सम्मान देकर रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाया था, उससे भी अधिक सकारात्मक माहौल अब नजर आ रहा है। स्वर्गीय चौधरी बंसीलाल व सुरेंद्र सिंह की इस कर्मभूमि पर जहां किरण चौधरी ने अपनी अथक मेहनत और प्रयास से पिछले 20 वर्षों से क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी। उसी विकास को आगे बढ़ाना मेरा लक्ष्य बन चुका है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ही ऐसी सरकार है, जो बिना भेदभाव के प्रदेश के हर कोने में समान रूप से विकास कर रही है। किसान हो या युवा महिला वर्ग हो या कर्मचारी मुख्यमंत्री नायब सैनी के नेतृत्व में सभी वर्गों के लिए कार्य किये जा रहे हैं। बिना खर्ची-पर्ची के रोजगार का विषय तो युवाओं के लिए प्रेरणा का स्रोत बन गया है। किसानों के लिए 24 फसलों को न्यूनतम समर्थन मूल्य पर खरीद करने वाला हरियाणा देश में पहला राज्य बन गया है।

Advertisement

Advertisement