मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

तीसरी बार मोदी सरकार के सपने को साकार करेंगे देशवासी : मनोहर लाल

09:30 AM May 02, 2024 IST
हिसार में बुधवार को पूर्व सीएम मनोहर लाल की मौजूदगी में नामांकन दाखिल करते भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह। -हप्र
Advertisement

हिसार 1 मई (हप्र)
पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी न केवल हरियाणा बल्कि पूरे देश में मजबूत स्थिति में ह। भाजपा गठबंधन 400 से अधिक सीटें लेकर सरकार बनाएगा और देशवासी तीसरी बार मोदी सरकार बनाने के सपने को साकार करेंगे।
मनोहर लाल बुधवार को यहां के लघु सचिवालय में भाजपा उम्मीदवार रणजीत चौटाला के नामांकन से पूर्व पत्रकारों से बातचीत में कही। इस अवसर पर प्रत्याशी रणजीत चौटाला, हरियाणा लोकसभा प्रभारी सतीश पूनिया, स्वास्थ्य मंत्री डॉ. कमल गुप्ता, पूर्व मंत्री सावित्री जिंदल, लोकसभा प्रभारी अमरपाल राणा, सांसद सुमेधानंद सरस्वती, प्रदेश महामंत्री सुरेंद्र पूनिया व वरिष्ठ नेता रामबिलास शर्मा सहित अन्य नेता भी मौजूद रहे। मनोहर लाल ने कहा कि जहां तक हरियाणा की बात है, यहां न तो कांग्रेस का वजूद है और न ही अन्य दलों का। कांग्रेस यहां पर इंडिया गठबंधन के नाम से चुनाव लड़ रही है लेकिन इनके प्रत्याशी हर जगह बुरी तरह से चुनाव हारेंगे।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस का 60 साल का शासन भी देश की जनता ने देखा है और नरेन्द्र मोदी का 10 साल का शासन जनता देख रही है और फर्क साफ है कि जो काम कांग्रेस इतने वर्षों में नहीं कर पाई, वो काम मोदी सरकार ने 10 वर्षों में कर दिखाए। उन्होंने जनता से अपील की कि देश के सुनहरे भविष्य के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करें।
इससे पहले सुशीला भवन स्थित चुनाव कार्यालय में हिसार लोकसभा क्षेत्र से आए समर्थकों व पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते लोकसभा उम्मीदवार रणजीत सिंह ने कहा कि मोदी शसन में दुनिया में भारत का मान-सम्मान बढ़ा है, जिसे हमें बरकरार रखना है। उन्होंने जनता से आह्वान किया कि वे तीसरी बार मोदी सरकार बनाने में अपना सहयोग दें, मोदी सरकार कभी किसी देशवासी का सिर शर्म से नहीं झुकने देगी। हरियाणा सरकार की पारदर्शी नीतियों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि पहली बार गरीबों व जरूरतमंदों को नौकरियां मिली है। कोई गांव ऐसा गांव नहीं है, जिसमें युवाओं को नौकरी न मिली हो। उन्होंने कहा कि हिसार उनके दिल में बसा है और हर समय सोते-उठते उन्हें हिसार लोकसभा क्षेत्र ही दिखाई देगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement