मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस सरकार में ही हुआ था एनआईटी क्षेत्र का विकास: नीरज शर्मा

08:11 AM Aug 27, 2024 IST
फरीदाबाद के सेक्टर 55 में आयोजित कार्यक्रम में विधायक नीरज शर्मा का स्वागत करते समाजसेवी प्रदीप राणा व अन्य। -हप्र

फरीदाबाद, 26 अगस्त (हप्र)
कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि केवल एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से करोड़ों का टैक्स सरकार के खाते में जाता है। फिर भी विकास के लिए सरकार ने कुछ नहीं किया। भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए नीरज शर्मा ने कहा कि मनोहर और नायब सरकार में एनआईटी का विकास नहीं हुआ। दोनों ने ही एनअाईटी क्षेत्र की उपेक्षा की है।
उन्होंने बताया कि सेक्टर-55 में विकास के नाम पर भाजपा ने कोई विकास कार्य नहीं करवाया था जबकि पूर्व मंत्री स्व. शिवचरण लाल शर्मा के कार्यकाल में सीवर की लाइन डाली गई, अस्पताल की बिल्डिंग का कार्य करवाया गया परन्तु 2014 में भाजपा सरकार आने के पश्चात वह चालू नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि अधूरे पड़े अस्पताल को मैंने अपने कार्यकाल में चालू करवाया व सड़कों का विकास हुआ।

Advertisement

विधायक नीरज शर्मा ने यह बात

एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के सेक्टर-55 में आयोजित सम्मान समारोह में कही। समारोह की अध्यक्षता पूर्व प्रत्याशी एवं समाज सेवी प्रदीप राणा ने की। राणा ने कहा कि यह सम्मान समारोह विधायक नीरज शर्मा को आगामी चुनाव में अपना पूर्ण समर्थन देेने के लिए आयोजित किया गया है। उन्होंने कहा कि विधायक नीरज शर्मा के लिए फरीदाबाद की जनता को कितना प्रेम है कि इतनी गर्मी में भी उनके सम्मान के लिए यहां एकत्रित हुए हैं। समाज सेवी प्रदीप राणा व मंच पर उपस्थित सभी गण्यमान्य लोगों का धन्यवाद किया। इस मौके पर ओपी गुप्ता, जगदीश कौशिक, पूर्व मेयर मुकेश शर्मा, पार्षद महेन्द्र सरपंच, पार्षद जयवीर खटाना, दयाशंकर गिरी, मुकेश डागर, राम मेहर, ललित भारद्वाज मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement