मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस ने बना रखा है भर्ती रोको गैंग : जेपी दलाल

07:22 AM Sep 03, 2024 IST
भिवानी में सोमवार को वित्त मंत्री जेपी दलाल का अभिनंदन करते ग्रामीण। -हप्र

भिवानी/ लोहारू, 2 सितंबर (हप्र/निस)
प्रदेश के वित्त मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि भाजपा सरकार ने हर क्षेत्र का बिना भेदभाव सर्वांगीण विकास करवाया है। हर वर्ग की भलाई के लिए कार्य किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास न तो नेता है और न नीति है।
प्रदेश की जनता को इनसे सचेत रहने की जरूरत है। कांग्रेस व हुड्डा ने ‘भर्ती रोको गैंग’ बना रखा है, इसी गैंग के एक सांसद हाल ही में कोर्ट में भी गये और फिर चुनाव आयोग के पास जाकर चल रही भर्तियों को रुकवा दिया।
वित्त मंत्री जेपी दलाल सोमवार को गांव बिसलवास,अहमदवास खेड़ा, ढाणी ढोला, ढाणी चंदू , समसाबास, सोहासड़ा, आजमपुर, सुखदेव सिंह का बास, ढाणी रहीमपुर और ढाणी श्यामा में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने 23 लाख परिवारों को 84 लाख हैप्पीकार्ड बांटे, जिससे 1000 किलोमीटर तक मुफ्त यात्रा की सुविधा मिली। 50 हजार कर्मचारियों की नयी भर्तियों की योजना शुरू की और बिना किसी पर्ची या खर्ची युवाओं को नौकरियां दीं। ओबीसी समाज की चौपालों के नवीनीकरण के लिए 118 करोड़ रुपये आवंटित किए। उन लोगों को प्लॉट के कागज और कब्जा दिलवाया, जिन्हें हुड्डा ने सिर्फ कागजों में प्लॉट दिया था।
50 लाख परिवारों को 500 रुपये में गैस सिलेंडर सरकार ने फैसला लिया कि हरियाणा के 50 लाख परिवारों को मात्र 500 रुपये में गैस सिलेंडर उपलब्ध कराया जाए। प्रदेश के किसानों की हर फसल का एक-एक दाना न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) पर खरीदा जाएगा। वित मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि क्षेत्र में बिजली, पानी, सड़कें, शिक्षा, चिकित्सा, ग्रामीण विकास, कृषि आदि की नयी-नयी योजनाएं लागू कर हर वर्ग को फायदा पहुंचाया है। हर वर्ग की खुशहाली के लिए योजनाएं लागू की हैं। भाजपा सरकार ने हर वर्ग के हित में योजनाएं लागू की हैं इसलिए आज भाजपा के पक्ष में पूरे देश के हर मतदाता में उत्साह और जोश है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता भाई भतीजावाद से स्वार्थ सिद्ध करने को लेकर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देते हैं।

Advertisement

Advertisement