For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस ने बना रखा है भर्ती रोको गैंग : नायब सैनी

08:52 AM Aug 27, 2024 IST
कांग्रेस ने बना रखा है भर्ती रोको गैंग   नायब सैनी
रोहतक में सोमवार को चुनावी कार्यालय के शुभारंभ अवसर पर हवन में हिस्सा लेते सीएम नायब सिंह सैनी। -हप्र

रोहतक, 26 अगस्त (निस)
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि चुनाव में बूथों पर कांग्रेस का बस्ता उठाने वाला भी कोई नहीं मिलेगा। कांग्रेस झूठ बोल-बोलकर सत्ता में आना चाहती है, लेकिन वह जनता का विश्वास खो चुकी है। यही कारण है कि भाजपा फिर से एक बार हरियाणा में सरकार बनाने जा रही है। सोमवार को मुख्यमंत्री चुनावी कार्यालय के शुभारंभ के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान सीएम ने कहा कि हमारे युवाओं का उत्साह इन 10 सालों में बढ़ा है। कांग्रेस को घेरते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस सरकार में युवाओं का विश्वास खो चुका था, लेकिन भाजपा की सरकार ने युवाओं के विश्वास को बढ़ाने का काम किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार ने 10 वर्षों में हरियाणा के युवाओं को बिना पर्ची और बिना खर्ची के नौकरियां दी जिससे युवा भी खुश हैं और उनके परिवार तथा रिश्तेदार भी खुश हैं। महिलाओं को सशक्त बनाने का काम हमारी सरकार ने किया है। नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस ने भर्ती रोको गैंग बनाया हुआ है। भर्ती निकलती है कांग्रेस का भर्ती रोको गैंग कोर्ट जाकर भर्ती रुकवा देता है। अभी भी भर्तियां हो रही थी, लेकिन कांग्रेस को दर्द हो गया और हाईकोर्ट चले गए। युवाओं को भरोसा देते हुए नायब सैनी ने कहा कि युवा चिंता ना करें और कांग्रेस की अफवाह से बचें।
तीज पर्व पर भाजपा सरकार ने महिलाओं को 500 रुपये में गैस के सिलेंडर का तोहफा दिया है। नायब सैनी ने कहा कि भाजपा के जनहितैषी कामों में विपक्ष बौखला गया है। विपक्ष के नेताओं को ललकारते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने खाली घोषणाएं ही नहीं की, बल्कि घोषणाओं को इम्पलीमेंट भी किया है, हमारी सरकार ने सभी कामों को धरातल पर उतारा है। सरकार ने जो कहा है उसे समय पर लागू किया है। भाजपा का 10 साल का कार्यकाल गौरवशाली रहा है।

Advertisement

हरियाणा के किसान उत्साहित

सीएम सैनी ने कहा कि भाजपा के ईमानदारी से किए गए कामों से प्रदेश के किसानों में जोश और उत्साह है। प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना का लाभ किसानों को मिल रहा है। भाजपा सरकार ने खाद का दाम बढ़ने नहीं दिया। सीएम सैनी ने कहा कि हमारी सरकार ने किसानों की 100 प्रतिशत फसल को एमएसपी पर खरीदने की गारंटी दी है। बरसात कम होने के कारण किसानों का खर्च न बढ़ पाए, इसलिए भाजपा सरकार ने किसानों के खातों में प्रति एकड़ के हिसाब से 2000 रुपये ट्रांसफर किए। 525 करोड़ रुपये किसानों के खातों में सीधे डाले जा चुके हैं।

भाजपा ने गरीबों को दिये प्लाट

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि कांग्रेस ने गरीबों को लॉलीपोप देने का काम किया। गरीबों को 100-100 गज के प्लॉट देने का झूठा वादा कर कांग्रेस ने उनका वोट लिया और फिर बाद में न कागज दिए और न ही प्लॉट पर कब्जा दिया। गरीब लोग प्लॉट के लिए भटकते रहे। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने गरीबों को 100-100 गज के प्लॉट भी दिए, कब्जा भी दिया और कागज भी दिया। उन्होंने कहा कि अगर अभी आचार संहिता नहीं लगती तो हम 50 से 60 हजार गरीब लोगों को प्लॉट दे देते। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल बड़ौली, कैबिनेट मंत्री डा. कमल गुप्ता, राज्यसभा के सांसद रामचंद्र जांगड़ा, प्रदेश महामंत्री डा. अर्चना गुप्ता, सुरेंद्र पूनिया, प्रदेश उपाध्यक्ष सुनीता दांगी पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर, प्रदेश सचिव रेनू डाबला उमेश शर्मा, भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी अरविंद सैनी, सह मीडिया प्रमुख शमशेर सिंह खरक,जिला अध्यक्ष रणबीर ढाका, जिला मीडिया प्रभारी तरुण सन्नी शर्मा व एडवोकेट अंकित शर्मा आदि नेता उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×