मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस दलित विरोधी, उदयभान के सीएम बनने की बात पर हुड्डा उन्हें गाड़ी से उतार देंगे: नायब सैनी

11:18 AM Sep 25, 2024 IST
रोहतक में भाजपा प्रदेश कार्यालय में ब्राह्मण संगठनों द्वारा आयोजित कार्यक्रम के दौरान मंच पर उपस्थित कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी। - निस

रोहतक, 24 सितंबर (निस)
कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कहा कि पार्टी का इतिहास हमेशा दलित विरोधी रहा है। उन्होंने कहा कि जिस दिन कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने मुख्यमंत्री बनने की बात की, उसी दिन पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा उन्हें गाड़ी से उतार देंगे। सैनी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने दलितों को हमेशा वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया है, लेकिन उनके हित के लिए कभी काम नहीं किया।
नायब सिंह सैनी मंगलवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में ब्राह्मण संगठनों द्वारा दिए गए समर्थन के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि ब्राह्मण समाज ने हमेशा देशहित में काम किया है और देश को आगे ले जाने में अहम भूमिका निभाई है। सैनी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में कांग्रेस मां-बेटे और प्रदेश में पिता-पुत्र की पार्टी बनकर रह गई है। पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने कांग्रेस में जो भी दलित नेता आगे बढ़ने की कोशिश की, उसे पार्टी से बाहर कर दिया। सैनी ने दावा किया कि भाजपा के पक्ष में जबरदस्त लहर है और प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है।
केजरीवाल पर भी हमला : नायब सिंह सैनी ने दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर भी तीखा बयान दिया। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में जेल गए अरविंद केजरीवाल जमानत मिलने के बाद एक डॉन की तरह बाहर निकले। सैनी ने तंज कसते हुए कहा कि केजरीवाल को हरियाणा की बजाय पंजाब जाकर किसानों की फसल को न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) पर बिकवाने का काम करना चाहिए। सैनी ने कहा कि केजरीवाल और कांग्रेस, दोनों भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। उन्होंने कांग्रेस पर यह आरोप भी लगाया कि भ्रष्टाचार के मामलों में केजरीवाल की शिकायत कांग्रेस ने ही की थी, और अब दोनों पार्टियां मिलकर गठबंधन कर रही हैं। सैनी ने कहा, “प्रदेश की जनता को न तो केजरीवाल पर और न ही हुड्डा पर विश्वास है।

Advertisement

ब्राह्मण समाज का समर्थन

कार्यवाहक मुख्यमंत्री ने ब्राह्मण समाज की भूमिका की सराहना करते हुए कहा कि ब्राह्मण समाज ने देशहित में हमेशा अग्रणी भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि भाजपा को ब्राह्मण संगठनों का समर्थन मिलना इस बात का प्रमाण है कि समाज के सभी वर्ग भाजपा की नीतियों पर भरोसा करते हैं। सैनी ने कहा कि भाजपा एकमात्र पार्टी है जिसने सभी वर्गों को समान रूप से महत्व दिया है और उनके उत्थान के लिए काम किया है।

Advertisement
Advertisement