मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस को दिखाई दे रही है हार : अरविंद शर्मा

09:30 AM May 02, 2024 IST
बेरी विधानसभा क्षेत्र के एक गांव में बुधवार को चुनावी सभा के दौरान भाजपा प्रत्याशी डा.अरविंद शर्मा का स्वागत करते हुए ग्रामीण। -हप्र
Advertisement

झज्जर/बहादुरगढ़, 1 मई (हप्रध्निस)
सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की स्थिति आज जगजाहिर है। पार्टी में फूट चरम सीमा पर है और इसका लाभ भारतीय जनता पार्टी का मिलेगा। उन्होंने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधा और कहा कि 2019 के चुनाव में बाप-बेटे की हार से हुड्डा बौखलाए हुए है और अब हुड्डा ने अपने बेटे को जीताने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे है, लेकिन कांग्रेस खत्म हो चुकी है और हुड्डा को अब सीएम बनने का भी सपना छोड़ देना चाहिए। सांसद ने कहा कि हरियाणा में पढ़े-लिखे युवाओं को नौकरी मिली है, जो सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है। कांग्रेस शासनकाल के दौरान तो पर्ची खर्ची सिस्टम चलता था, जोकि जगजाहिर है।
सांसद अरविंद शर्मा ने बुधवार को क्षेत्र के कई गांवों में आयोजित जनसंर्पक अभियान कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान सांसद ने कहा कि रोहतक की लोकसभा सीट के परिणाम का आगामी विधानसभा के चुनाव पर भी प्रभाव रहेगा और भाजपा पहले से अधिक मार्जन से रोहतक लोकसभा की सीट जीतेगी। साथ ही उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में दस की दस सीटों पर कमल खिलेगा। सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी पर देश की जनता को विश्वास है। पहले व दूसरे चरण में हुए मतदान भाजपा के पक्ष में रहा है और भाजपा 400 पार की ओर बढ़ रही है।
उन्होंने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि गठबंधन पूरी तरह से फेल साबित हो रहा है और पूरे देश में कांग्रेस का कोई जनाधार नहीं बचा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासनकाल के दौरान किसानों की जमीन का जबरन अधिग्रहण करके उच्च घरानों को सौंपी गई थी और मुआवजे के नाम पर किसानों के साथ मजाक किया गया था। उन्होंने कहा कि भाजपा ने किसानों को लेकर अनेक योजनाएं चलाई और अधिकतर फसलों को एमएसपी पर खरीदा जा रहा है।
भाजपा ने की गुंडागर्दी खत्म : डॉ. अरविंद शर्मा
रोहतक लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार अरविंद शर्मा ने कहा कि देश के नौजवानों को मोदी सरकार की नीतियां पसंद आ रही हैं। उन्होंने कहा कि आज गुंडागर्दी पूरी तरह से खत्म हो गई है और पहले जिस प्रकार लोग किसी की भी जमीन पर कब्जा कर लेते थे वह भी समाप्त हो गई है। उन्होंने कहा कि लोग अब कांग्रेस के बहकावे में आने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता हथियाना के लिए झूठ बोल रही है लेकिन देश की जनता जानती है कि कौन उसका भला कर सकता है और कौन नहीं। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विश्व की बड़ी ताकत बनकर उभरा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement