For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

अब वक्त है सरकार बदलने का : सुधा भारद्वाज

10:02 AM Aug 27, 2024 IST
अब वक्त है सरकार बदलने का   सुधा भारद्वाज

पंचकूला, 26 अगस्त (हप्र)
गांव खटौली व कामी में हरियाणा महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुधा भारद्वाज ने जनसभा की और ग्रामीणों को कांग्रेस की नीतियों से अवगत कराया। जनसभा में पहुंचने पर ग्रामीणों ने फूल मालाओं के साथ सुधा भारद्वाज का स्वागत किया और गांव की समस्याओं के बारे में अवगत कराया। सुधा भारद्वाज ने ग्रामीणों को कांग्रेस की सरकार बनने पर समस्याओं का गंभीरता से समाधान कराने का आश्वासन दिया।
सुधा भारद्वाज ने कहा कि मोदी सरकार 10 वर्ष से महंगाई खत्म करने के नारे लगा रही है, क्या अब तक महंगाई खत्म हुई। इसके विपरीत महंगाई चौगुना हो गई, जिससे ग्रामीणों को गुजारा करना मुश्किल हो गया है। इस मौके पर ग्रामीण नरेंद्र कुमार, संजय कुमार, विपिन कुमार, अमित कुमार, ज्ञानचंद, बृजभूषण, मदन कुमार, देवेंद्र कुमार, सोनू कुमार, शीशपाल, संजू कुमार, सुरेश कुमार ने कहा कि गांव में पीने के पानी की समस्या है। गांव में सफाई नहीं है। गंदे पानी की निकासी की व्यवस्था नहीं है। गांव में बेरोजगारी, महंगाई, स्कूल में पूरा स्टॉफ नहीं है।
सुधा भारद्वाज ने कहा कि पानी की व्यवस्था नहीं, गलियों की व्यवस्था नहीं, साफ -सफाई नहीं तो भाजपा सरकार कर क्या रही है। उन्होंने कहा कि अब हमारे पास वक्त है, इस सरकार को बदलने का। अब हमें कांग्रेस की सरकार बनानी है और पहले वाले ही अच्छे दिन लेकर आने हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने गरीबों को मकान बनाकर दिए हैं, जो भाजपा सरकार ने किसी
भी गरीब को मकान बनाकर नहीं दिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×