For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जोनल स्तरीय कविता पाठ प्रतियोगिता आयोजित

10:35 AM Mar 19, 2024 IST
जोनल स्तरीय कविता पाठ प्रतियोगिता आयोजित
Advertisement

करनाल, 18 मार्च (हप्र)
गुरु नानक खालसा कॉलेज करनाल में युवा सांस्कृतिक एवं कार्यक्रम विभाग कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय कुरुक्षेत्र के सौजन्य से जोनल स्तरीय कविता पाठ प्रतियोगिता का भव्य आयोजन किया गया। इसमें करनाल एवं पानीपत के 13 महाविद्यालयों से लगभग 25 प्रतिभागियों ने भाग लिया और स्व-रचित कविताएं प्रस्तुत की। कुरुक्षेत्र विवि के युवा सांस्कृतिक एवं कार्यक्रम विभाग के निदेशक डॉ. महासिंह पूनिया ने बतौर मुख्यातिथि कहा कि जीवन में मंच का अभिन्न योगदान है। मंच के माध्यम से अनेक विद्यार्थियों ने अनेक मुकाम हासिल किए हैं। कॉलेज प्राचार्य डॉ. गुरिंदर सिंह ने कहा कि कॉलेज सदैव विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास हेतु तत्पर है। कविता पाठ प्रतियोगिता में आर्य कॉलेज पानीपत की छात्रा खुशबू ने 31 सौ रुपए का प्रथम स्थान प्राप्त किया। राजकीय महिला महाविद्यालय करनाल की शिवानी ने 21 सौ का दूसरा पुरस्कार जीता व मेजबान कालेज की महक प्रीत कौर ने 11 सौ रुपए का तीसरा पुरस्कार जीता। आर्य कॉलेज पानीपत की ब्रह्माजया और केवीए डीएवी कॉलेज करनाल की कनिका ने संयुक्त रूप से सांत्वना पुरस्कार जीता।
मंच संचालन सांस्कृतिक गतिविधियों के प्रभारी डाॅ. बीर सिंह और डाॅ. बलजीत कौर ने किया। कुरुक्षेत्र विवि के पूर्व एनएसएस कोऑर्डिनेटर डॉक्टर सीडीएस कौशल, प्रसिद्ध रंगकर्मी बृज शर्मा तथा अंतरराष्ट्रीय विद्वान महावीर प्रसाद शास्त्री ने निर्णायक की भूमिका निभाई।

इस अवसर पर प्रो. चेष्टा, प्रो. अमनदीप, डा. प्रियंका, डा. दीपक कांबोज, डा. प्रवीण कौर, डा. कृष्णराम एवं भारी संख्या में छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे। कॉलेज प्रबंधन समिति के प्रधान स. कंवरजीत सिंह प्रिंस ने सफल अयोजन के लिए प्राचार्य, स्टाफ और विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×