मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जीरकपुर : गोबिन्द विहार सोसाइटी में खेल प्रतियोगिता में बच्चों-महिलाओं ने दिखाया दम

01:23 PM Aug 05, 2024 IST
Advertisement

हमारे प्रतिनिधि
जीरकपुर, 5 अगस्त
जीरकपुर के गोबिन्द विहार सोसाइटी में एसोसिएशन की तरफ से आगामी स्वतन्त्रता दिवस के उपलक्ष्य में खेल प्रतियोगिताएं आयोजित की जा रही हैं। प्रथम दिन की प्रतियोगिता में बच्चों एवं महिलाओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। पहले दिन नींबू की दौड़ आयोजित की गयी जिसमें खिलाड़ी स्टार्ट लाइन पर खड़े होते हैं, प्रत्येक खिलाड़ी अपने नींबू को चम्मच पर टिकाकर रखता है। सभी खिलाड़ी आगे बढ़ते हुए फिनिश लाइन की ओर दौड़ते हैं। अगर उनका नींबू गिर जाता है तो वे उसे उठा सकते हैं, लेकिन उन्हें स्टार्ट लाइन पर वापस जाना होता है और फिर से शुरू करना होता है।

Advertisement

जीरकपुर के गोबिन्द विहार सोसाइटी में एसोसिएशन की तरफ से आगामी स्वतन्त्रता दिवस के उपलक्ष में खेल प्रतियोगिताएं आयोजित की जा रही हैं। प्रथम दिन की प्रतियोगिता में बच्चों एवं महिलाओं ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया।

इसी तरफ अन्य प्रतियोगिताएं भी कारवाई गईं जिनमें सूई-धागा दौड़, शॉट पुट, लंगड़ी टांग दौड़ (एक पैर मोड़ कर दौड़ना) के अलावा दूसरी प्रतियोगिताएं शामिल थीं। यह सभी प्रतियोगिताएं बड़ी ही मनोरंजक थी और सभी ने इनका भरपूर आनंद उठाया। एसोसिएशन के प्रधान प्रवीण मित्तल ने बताया कि इन सभी प्रतोयोगिताओं के विजेताओं का परिणाम 15 अगस्त के समारोह के अवसर पर घोषित किया जाएगा। आने वाले दिनों में यह प्रतियोगिताए जारी रहेंगी।

Advertisement
Advertisement