For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

वाईपीएस मोहाली ने वेल्हम गर्ल्स स्कूल, देहरादून को 57-26 से हराकर जीता खिताब

07:52 AM May 02, 2024 IST
वाईपीएस मोहाली ने वेल्हम गर्ल्स स्कूल  देहरादून को 57 26 से हराकर जीता खिताब
सनावर स्कूल में 19वीं लेडी होनोरिया लॉरेंस इनविटेशनल इंटर-स्कूल बास्केटबॉल टूर्नामेंट में विजेता रही वाईपीएस मोहाली की टीम ट्राफी के साथ।-निस
Advertisement

सोलन, 1 मई (निस)
लॉरेंस स्कूल, सनावर में चल रहा 19वां लेडी होनोरिया लॉरेंस इनविटेशनल इंटर-स्कूल बास्केटबॉल टूर्नामेंट-2024 संपन्न हुआ। युवा महिला एथलीटों के बीच सौहार्द और खेल भावना को बढ़ावा देने के लिए समर्पित इस टूर्नामेंट में देश भर के सात नामी स्कूलों की असाधारण प्रतिभा का प्रदर्शन किया गया। टूर्नामेंट में मेजबान स्कूल द लॉरेंस स्कूल, सनावर के साथ डेली कॉलेज, इंदौर, पाइनग्रोव स्कूल, धर्मपुर, विद्या देवी जिंदल स्कूल, हिसार, वेल्हम गर्ल्स स्कूल, देहरादून और यादविन्द्रा पब्लिक स्कूल, मोहाली के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता के पहले मैच में, सनावर विद्या देवी जिंदल स्कूल के खिलाफ विजयी हुआ, जिसमें सनावर की गायत्री सूद को मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित किया गया। टूर्नामेंट रोमांचक सेमीफाइनल मैचों के साथ आगे बढ़ा, जहां यादविन्द्रा पब्लिक स्कूल, मोहाली ने पाइनग्रोव स्कूल, धर्मपुर को हराया और वेल्हम गल्र्स स्कूल, देहरादून ने डेली कॉलेज, इंदौर को हराकर फाइनल में जगह बनाई।

एक तरफा हुई खिताबी भिड़ंत

वाईपीएस मोहाली और वेल्हम स्कूल, देहरादून के बीच बहुप्रतीक्षित फाइनल मैच में वाईपीएस मोहाली 57-26 के स्कोर से जीता। वाईपीएस की नानकी को फाइनल मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के खिताब से नवाजा गया, जबकि वेल्हम गर्ल्स स्कूल की सायरा कौर मान ने टूर्नामेंट के सर्वोच्च स्कोरर का खिताब अपने नाम किया। वाईपीएस, मोहाली की समायरा सिंह को उनके असाधारण प्रदर्शन के लिए टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के रूप में सम्मानित किया गया। पाइनग्रोव स्कूल की मानवी पाराशर को टूर्नामेंट की सबसे होनहार खिलाड़ी के रूप में सम्मानित किया गया। टूर्नामेंट के समापन समारोह में डीसी सोलन मनमोहन शर्मा ने विजेताओं को पुरस्कार बांटे। लॉरेंस स्कूल, सनावर के प्रधानाध्यापक हिम्मत सिंह ढिल्लों ने सभी प्रतिभागियों का आभार व्यक्त किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×